Tuesday, May 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- कोविड टीम को देखते ही आत्मा आने...

BCC News 24: BIG न्यूज़- कोविड टीम को देखते ही आत्मा आने का नाटक किया.. डराने के लिए महिलाएं चिल्लाने लगी, पत्थर फेंके, डर के मारे भागी मेडिकल टीम..

राजस्थान: राजसमंद में कोरोना के लिए सैंपल लेने गई टीम को देखकर महिलाएं आत्मा आने का नाटक करने लग गई। वे चिल्लाने लगी, पत्थर फेंके। डर के मारे घबराकर मेडिकल टीम भाग गई। घटना कुंभलगढ़ के धानीन ग्राम पंचायत की है।

बुधवार को मेडिकल टीम मनरेगा साइट पर काम करने वाली महिलाओं के कोरोना जांच के लिए सैंपल लेने गई थी। टीम ने जब महिलाओं को सैंपल देने काे कहा तो इसका विरोध शुरू कर दिया और टेस्ट करवाने से मना कर दिया।

टीम नहीं मानी तो वहां मौजूद महिलाएं अचानक से शरीर में आत्मा आने का नाटक करने लगी। दो महिलाएं आत्मा आने का नाटक करते हुए टीम को डरा रही थी और वहां से भागने का कहने लगी। इसके बाद भी टीम नहीं मानी तो वहां मौजूद कुछ लोगों ने पथराव शुरू कर दिया।

टीम मेंबर को आई चोट
पथराव होते देख टीम वहां से भागने लगी तो वहां मौजूद युवकों ने पकड़ कर मेडिकल किट वहीं रख ली। इस घटना में टीम के कुछ लोगों को चोट भी आई है। साइट पर काम कर रहे लोगों का कहना था कि यहां कोई बीमारी नहीं है।

चारभुजा थानाधिकारी भवानी शंकर ने बताया कि टीम पर हमला करने की अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है। इस तरह की शिकायत मेडिकल टीम देती है तो कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular