Saturday, April 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: सूने घर में चल रहा था ऑनलाइन सट्‌टा.. दुर्ग पुलिस ने...

CG: सूने घर में चल रहा था ऑनलाइन सट्‌टा.. दुर्ग पुलिस ने बिलासपुर से 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार, लैपटॉप सहित कई मोबाइल जब्त

भिलाई: दुर्ग पुलिस ने छापामार कार्रवाई करके बिलासपुर शहर में महादेव और अंबानी बुम सट्टा एप की ब्रांच संचालित कर रहे 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से 4 लैपटॉप और कई मोबाइल फोन सहित लाखों के ट्रांजेक्शन के दस्तावेज जब्त किए गए हैं। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल है।

दुर्ग एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने मंगलवार शाम मामले का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि दुर्ग पुलिस ने ऑनलाइन सट्टा पर कार्रवाई करने के लिए एक विशेष टीम गठित की है। इस टीम के जरिए लगातार कार्रवाई की जा रही है। टीम को सूचना मिली थी। भिलाई के कुछ लड़के बिलासपुर में रहकर महादेव सट्टा एप की एक ब्रांच संचालित कर रहे हैं। उनके द्वारा एक सूने मकान को किराये से लिया गया है। वहां बैठकर वो लोग पूरी की पूरी ऑनलाइन सट्टा की ब्रांच चला रहे हैं।

सूचना मिलते ही दुर्ग पुलिस की एक टीम बिलासपुर पहुंची और सूने मकान को घेरकर छापेमार कार्रवाई की। वहां से उन्होंने एक नाबालिग सहित 5 लड़कों को गिरफ्तार किया। इनके पास से 4 लैपटॉप, 7 मोबाइल, 7 बैंक पासबुक, 4 एटीएम व लाखों के ट्रांजेक्शन की जानकारी से संबंधित रजिस्टर जब्त किया है।

इन आरोपियों को किया गया गिरफ्तार

  1. हिमांशु कौशल (18 साल) निवासी टाटा लाइन कैंप 2 भिलाई
  2. मंजिल मेधी (26 साल) बोमाइगांव, असम वर्तमान निवासी भिलाई
  3. ऋषभ ठाकुर (20 साल) निवासी नेहरू नगर मॉडल टाउन सड़क नंबर 6
  4. मोहम्मद निसार (18 साल), निवासी सुभाष चौक खुर्सीपार
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular