Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबायात्री बस ने स्कूटी सवारों को मारी टक्कर,3 की मौत... मृतकों में...

यात्री बस ने स्कूटी सवारों को मारी टक्कर,3 की मौत… मृतकों में जीजा-साले भी शामिल, आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार; बस जब्त

मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर: जिले में गुरुवार को हुए सड़क हादसे में 3 युवकों की मौत हो गई है। सिद्ध बाबा घाट के पास अनूपपुर रोड नेशनल हाईवे-43 पर स्कूटी सवार 3 युवकों को बस ने जोरदार टक्कर मार दी। मामला मनेंद्रगढ़ सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, मध्यप्रदेश के उमरिया के सिरोंजा गांव का रहने वाला असमानी कोल मनेंद्रगढ़ के खोंगापानी में अपने रिश्तेदार के घर आया हुआ था। गुरुवार को खोंगापानी में पेट्रोल पंप बंद होने के कारण जीजा-साले सनी और राजवली के साथ असमानी कोल एक ही स्कूटी पर सवार होकर मनेंद्रगढ़ पेट्रोल भरवाने के लिए आया हुआ था। पेट्रोल भरवाकर लौटते वक्त सिद्ध बाबा घाट के पास तेज रफ्तार यात्री बस ने तीनों को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

इसी बस ने स्कूटी सवार तीनों युवकों को मारी टक्कर।

इसी बस ने स्कूटी सवार तीनों युवकों को मारी टक्कर।

हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों युवकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मनेंद्रगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। पुलिस ने आरोपी बस ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं बस को भी जब्त कर थाने लाया गया है।

सड़क हादसे के बाद घटनास्थल पर लगी लोगों की भीड़।

सड़क हादसे के बाद घटनास्थल पर लगी लोगों की भीड़।

पुलिस ने बताया कि नफीस ट्रांसपोर्ट की बस शहडोल से मनेंद्रगढ़ आ रही थी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया, उसकी रफ्तार काफी तेज थी। ड्राइवर लापरवाही पूर्वक वाहन चला रहा था। फिलहाल आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार करके आगे की कार्रवाई की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular