Saturday, May 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: पुलिस जवान और पत्नी की मौत.. शादी से लौट रहा था...

CG: पुलिस जवान और पत्नी की मौत.. शादी से लौट रहा था पुलिसकर्मी रास्ते में पिकअप से टकराई कार, एक साल के जुड़वा बच्चे हुए अनाथ

छत्तीसगढ़: रायपुर में रविवार को हुए एक सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौत हो गई। इस हादसे में मारे गया शख्स छत्तीसगढ़ पुलिस का जवान था। पत्नी के साथ घर लौटते वक्त रास्ते में दोनों हादसे का शिकार हो गए। पुलिसकर्मी की पत्नी की तो मौके पर भी ही मौत हो गई, दूसरी तरफ अस्पताल में इलाज के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया।

जवान की पत्नी की भी मौत हो गई।

जवान की पत्नी की भी मौत हो गई।

ये हादसा शनिवार को रायपुर के माना-निमोरा सड़क पर हुआ। शाम के वक्त पुलिस जवान की कार को पिकअप ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर से कार के परखच्चे उड़ गए। पुलिसकर्मी की पत्नी का शरीर गाड़ी में फंस गया,उसकी मौके पर ही मौत हो गई। कुछ राहगीरों ने बड़ी मुश्किल से महिला का शव बाहर निकाला। जवान को भी सीने और पैरों में गंभीर चोट आई थी।

इसी कार में दोनों सवार थे।

इसी कार में दोनों सवार थे।

हादसे का शिकार हुए जवान का नाम विजय राजपूत था। विजय धमतरी के थाना केरेगाव में पदस्थ था। इसकी पत्नी का नाम आरती राजपूत था। एक साल पहले ही विजय पिता बने थे।

पुलिस जवान के बच्चे।

पुलिस जवान के बच्चे।

पत्नी ने जुड़वा बेटों को जन्म दिया था। इन बच्चों सिर से मां-बाप का साया उठ गया। बच्चों को घर पर परिजनों के पास छोड़कर पति पत्नी बिलासपुर गए हुए थे आैर लौटते वक्त ये हादसा हुुआ।

अस्पताल लाए जाने के बाद जवान की मौत।

अस्पताल लाए जाने के बाद जवान की मौत।

विजय परिवार के साथ धमतरी में रह रहे थे। शनिवार को साप्ताहिक छुट्‌टी लेकर पत्नी संग बिलासपुर में एक शादी कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। वहां परिजनों से मुलाकात कर बेहद खुशमिजाज अंदाज में सबसे विदा लेकर, धमतरी के लिए निकले। बीच रास्ते में हुए हादसे की वजह से दो जिंदगियों ने ही अलविदा कह दिया।

रविवार को ही रायपुर में एक और हादसे में शख्स की मौत।

रविवार को ही रायपुर में एक और हादसे में शख्स की मौत।

रायपुर में शहर के बीच युवक की मौत
रायपुर के रिंग रोड में रविवार की दोपहर एक हादसा हुआ। भाठागांव के पास एक युवक को ट्रक ने कुचल दिया। सड़क पर ही उसका शव पड़ा रहा। कुछ देर बाद पुलिस मोके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए अंबेडकर अस्पताल भेजा गया। अब तक युवक की पहचान नहीं हो सकी है। युवक की बाइक नंबर CG 04 NU 4871 है। इसे पुरानी बस्ती थाने की पुलिस ने अपनी कस्टडी में रखा है। युवक ब्लू जींस और ब्राउन शर्ट पहने हुए था, इसकी पहचान नहीं हो सकी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular