Wednesday, May 22, 2024
Homeउत्तरप्रदेशBIG न्यूज़: दरवाजे में फंसकर चोर की मौत.. सिर अंदर फंसा, धड़...

BIG न्यूज़: दरवाजे में फंसकर चोर की मौत.. सिर अंदर फंसा, धड़ बाहर रह गया, पूरी रात दरवाजे से चिपका रहा

उत्तरप्रदेश: वाराणसी के एक पावरलूम में चोरी करने घुस रहे युवक की दरवाजे पर ही मौत हो गई। चोर का सिर पावरलूम के दरवाजे के अंदर और बाकी शरीर बाहर रह गया था। वह दरवाजे में इस कदर फंसा कि न तो अंदर घुस पाया और न ही बाहर निकल पाया। उसने फंसे रहते ही तड़प कर दम तोड़ दिया। सुबह लोगों ने जब उसे दरवाजे से चिपका देखा, तो शोर मचाया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। मामला सारनाथ थाना क्षेत्र के दानियालपुर स्थित ताड़ीखाना का है।

पावरलूम के दरवाजे में कुछ इस तरह फंसा रहा चोर।

चोरी की नीयत से पावरलूम में घुस रहा था
दानियालपुर में 22 साल का जावेद अपनी पत्नी तरन्नुम के साथ रहता था। उसने चोरी को अपना पेशा बना रखा था। कई बार वह छोटी-मोटी चोरी करते पकड़ा भी गया था। शनिवार रात भी वह चोरी की नीयत से एक पावरलूम में घुस रहा था। जब जावेद अंदर घुस रहा था, तभी दरवाजे में उसकी गर्दन फंस गई। उसने काफी कोशिश की, लेकिन गर्दन निकल नहीं पाई। थोड़ी देर बाद उसका दम घुटने लगा और फिर उसकी मौत हो गई।

जावेद ने बाहर निकलने की काफी कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो पाया।

जावेद ने बाहर निकलने की काफी कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो पाया।

सुबह लोगों ने देखा तो हल्ला मचाया
पुलिस ने अपनी रिपोर्ट में चोरी की आशंका नहीं जताई है। मगर, स्थानीय लोगों का कहना है कि यह युवक चोरी की नीयत से अंदर घुस रहा था। दरवाजे के दोनों पल्लों के बीच में उसकी गर्दन ऐसी फंसी कि वह न तो अंदर घुस पाया न सिर बाहर निकाल पाया। रविवार सुबह करीब साढ़े 8 बजे जब लोगों ने देखा तो हल्ला मचाना शुरू किया। पुलिस ने मौके पर पहुंच छानबीन शुरू कर दी है। फिलहाल, पुलिस मौत की प्राथमिक वजह दम घुटना ही बता रही है। बाकी बातें, जांच के बाद साफ हो पाएंगी।

दरवाजे में फंसकर मरे युवक को लोग चोर बता रहे हैं।

दरवाजे में फंसकर मरे युवक को लोग चोर बता रहे हैं।

रातभर पत्नी घर में इंतजार करती रही, सुबह लाश मिली
पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पावरलूम के संचालक निजाम ने बताया कि बीते दो दिन से उसका पावरलूम बंद था। जावेद की आदतें ठीक नहीं थी। उसे कई बार छोटी-मोटी चोरी के दौरान रंगेहाथ पकड़ा जा चुका है लेकिन हर बार समझाकर छोड़ दिया जाता था। आसपास के लोगों ने बताया कि उसकी पत्नी तरन्नुम ने पूरी रात जावेद का इंतजार किया। नहीं आया तो सुबह अपने मायके कोनिया चली गई।

चोरी के मामलों की ये खबरें भी पढ़ें :

जीआरपी पुलिस के हत्थे चढ़ा मोबाइल चोर:स्टेशन में यात्रियों के मोबाइल चार्ज करने के बाद करता था चोरी

जबलपुर की जीआरपी पुलिस ने शातिर मोबाइल चोर को गिरफ्तार किया है। दरअसल मोबाइल चोर स्टेशन में यात्रियों के चार्जिंग पर मोबाइल लगाने के बाद पलक झपकते ही पार कर देता था। जिसके बाद जीआरपी पुलिस ने मोबाइल की सीडीआर से लोकेशन मिलते ही शातिर चोर को बेलखेड़ा से गिरफ्तार किया है।

चोरी के आरोपी की पिटाई:1 मिनट के अंदर चुराई बाइक, लेकर भागता उससे पहले पकड़ा गया

उज्जैन जिले के उन्हेल में मात्र एक मिनट के अंदर युवक बाइक चोरी कर भाग निकला। बाइक के मालिक ने पीछा कर चोर को रंगे हाथों पकड़ लिया। इसके बाद ग्रामीणों ने चोर की पिटाई कर दी। चोरी और पिटाई का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने चोर को गिरफ्तार कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular