Tuesday, June 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: पुलिस जवान को दांत से काटा.. दुर्गा विसर्जन में सब इंस्पेक्टर...

छत्तीसगढ़: पुलिस जवान को दांत से काटा.. दुर्गा विसर्जन में सब इंस्पेक्टर और कॉन्स्टेबल से बदसलूकी, दो दिन बाद एक गिरफ्तार, एक दर्जन साथी फरार

रायपुर: दो दिन पहले रायपुर के लाखे नगर इलाके में पुलिस के साथ हुई बदसलूकी का वीडियो सामने आया है । दुर्गा विसर्जन करने निकले युवकों ने पुलिसकर्मियों के साथ धक्का-मुक्की की कॉलर खींचा, वर्दी के बटन तोड़ डाले। एक आरक्षक को तो दांतों से काट लिया। अब शनिवार को इस मामले में एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मामले में सागर कारडा नाम का युवक गिरफ्तार हुआ है।

6 अक्टूबर की आधी रात लाखे नगर इलाके से तेज आवाज में डीजे बजाते हुए दुर्गा पूजा आयोजन समिति के कुछ लड़के महादेव घाट की घाट की ओर बढ़ रहे थे । लाखे नगर चौक के पास पुलिस के जवानों ने उन्हें रोका । डीजे बंद करने की बातचीत पर युवकों के साथ बहसबाजी शुरू हो गई। युवक पुलिस पर हावी हो गए। कॉन्स्टेबल सुभान खान और उनके साथ मौजूद सब इंस्पेक्टर को लड़कों ने घेरकर धमकाया।

कॉलर खींचा गया।

कॉलर खींचा गया।

भीड़ में शामिल युवक सब इंस्पेक्टर कॉन्स्टेबल का कॉलर खींचा। एक युवक ने सुभान खान के हाथ में दांतों से काट लिया। बवाल की खबर पुलिस के वायरलेस सेट से दौड़ी तो दो और थानों के प्रभारी मौके पर पहुंचे लोगों को समझाया, काफी देर तक बवाल चलता रहा।

वर्दी के बटन टूटे।

वर्दी के बटन टूटे।

घटना में सब इंस्पेक्टर को भी चोट आई । इस मामले में पुलिस ने 1 दर्जन से ज्यादा लड़कों के खिलाफ FIR की है।

सागर कारडा गिरफ्तार

सागर कारडा गिरफ्तार

पुलिस पर भी बदसलूकी का आरोप
घटना के वक्त मौजूद कुछ लोगों ने इसका वीडियो बना लिया था। इस वीडियो में युवक पुलिस वालों से बहस करते दिख रहे हैं। युवकों ने पुलिस पर महिलाओं से धक्का-मुक्की करने का आरोप लगाया। गाली देने का आरोप लगाया है। पुलिस द्वारा विसर्जन के लिए जा रहे युवकों के साथ पहले झड़प करने का आरोप लगाते दिख रहे हैं।

पुलिस से विवाद में शामिल युवक।

पुलिस से विवाद में शामिल युवक।

वीडियो फुटेज के जरिए कर रहे पहचान
घटना के वक्त की कुछ वीडियो पुलिस के हाथ लगे हैं । मौके पर मौजूद कुछ पुलिस कर्मचारियों ने भी घटना का वीडियो बनाया था । हुल्लड़ कर रहे युवाओं की पहचान हो सके इसलिए इन फुटेज की जांच की जा रही है। एक-एक कर सभी की गिरफ्तारी का अभियान पुरानी बस्ती थाने की पुलिस चला रही है, फरार युवकों का भी पता लगाया जा रहा है।

देर रात तक चला बवाल।

देर रात तक चला बवाल।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular