Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: कोरबा- नशेड़ी युवक को पुलिस ने सिखाया सबक.. भरे...

BCC News 24: कोरबा- नशेड़ी युवक को पुलिस ने सिखाया सबक.. भरे बाजार स्टंट दिखाना पड़ा महंगा, हुई धुनाई; 2 दिन पहले भी युवकों से कराई गई थी उठक-बैठक

छत्तीसगढ़: कोरबा जिले में शराब के नशे में धुत युवक को भरे बाजार स्टंट दिखाना महंगा पड़ गया। इसके लिए पुलिस ने उसे अच्छा सबक सिखाया। दरअसल बाकीमोगरा थाना क्षेत्र में जन्माष्टमी की रात लोग श्रीकृष्ण भक्ति में डूबे हुए थे। मंदिरों के आसपास बड़ी संख्या में भीड़ थी, तभी एक युवक ने अपनी बाइक को स्टार्ट हालत में ही नचाना शुरू कर दिया। इससे लोग डर गए, क्योंकि युवक ने नशा किया हुआ था, ऐसे में स्टार्ट बाइक कभी भी उसके हाथ से छूटकर लोगों को घायल कर सकती थी।

पुलिस ने युवक को सिखाया सबक।

पुलिस ने युवक को सिखाया सबक।

दुर्घटना की आशंका को देखते हुए वहां मौजूद पुलिस ने उसे समझाने की कोशिश की, लेकिन वो तब भी नहीं माना। इस पर पुलिस ने उसकी धुनाई कर दी। वहां मौजूद लोगों ने इस कार्रवाई का समर्थन करते हुए कहा कि वहां मेले में बच्चे, महिलाएं, बुजुर्ग सभी थे, ऐसे में कोई बड़ी दुर्घटना हो सकती थी। इसलिए पुलिस ने बिल्कुल सही किया। इधर पुलिस की मार खाकर युवक का पूरा नशा उतर गया और वो मौके से फरार हो गया। घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

युवक मौके से हुआ फरार

बाकीमोगरा थाने में पदस्थ ASI माधव तिवारी ने कहा कि युवक मेले में उत्पात मचा रहा था और मना करने पर भी मान नहीं रहा था। युवक वहां से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

सड़क पर आवारागर्दी करने वालों को कराई गई उठक-बैठक

त्योहारों के मद्देनजर कोरबा पुलिस सतर्क है। अभी दो दिन पहले भी रात के अंधेरे में सड़कों पर उतर पुलिस ने आवारागर्दी करने वाले लड़कों पर कार्रवाई की थी। सीएसपी योगेश साहू ने गश्त के दौरान रात 1 बजे से लेकर तड़के 3 बजे तक बिना वजह घूम रहे युवकों से बीच सड़क पर उठक-बैठक करवाई थी।

पुलिस ने कराई उठक-बैठक।

पुलिस ने कराई उठक-बैठक।

नशे में वाहन चला रहे लोगों पर भी कार्रवाई

आपराधिक वारदातों पर लगाम लगाने के लिए पुलिस ने गश्त की और बेवजह घूम रहे लोगों से पूछताछ की। जब वे कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सके, तो उन्हें डांट भी लगाई गई। नशे में वाहन चलाने वालों का चालान भी काटा गया। पुलिस के निशाने पर वे वाहन चालक भी रहे, जो अपने वाहनों में प्रेशर हॉर्न लगाकर ध्वनि प्रदूषण फैला रहे थे। ऐसे लोगों के खिलाफ पुलिस ने विशेष अभियान चलाने की बात कही है। कोरबा सीएसपी योगेश साहू ने कहा कि देर रात दुकान खोलने वालों पर भी कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस ने काटा चालान।

पुलिस ने काटा चालान।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular