Saturday, May 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- भाई की तलाश में दर-दर भटक रही...

BCC News 24: CG न्यूज़- भाई की तलाश में दर-दर भटक रही बहन.. 6 दिन से लापता युवक की उफनती नदी में बहने की मिली थी खबर, हत्या की जताई आशंका

छत्तीसगढ़: भिलाई कैंप 2 संतोषी नगर निवासी सुमन चौधरी अपनी पढ़ाई लिखाई छोड़कर अपने भाई की तलाश में दर-दर भटक रही है। वह हर दिन नंदिनी थाना के सगनी घाट (कोड़िया) पहुंचकर अपने भाई के बारे में लोगों से पूछ रही है। यह वही घाट है जहां सुमन का बड़ा बाई देवेंद्र चौधरी (28 साल) 15 अगस्त को घूमने गया था। इसके बाद उसके दोस्त ने घरवालों को बताया कि देवेंद्र नदी के तेज बहाव में बह गया है। सुमन ने भाई की हत्या की आशंका जताई है और प्रशासन से उचित कार्रवाई की मांग की है।

सुमन ने बताया कि 15 अगस्त की रात 8 बजे उसके मोहल्ले का निवासी और देवेंद्र चौधरी का दोस्त निजामुद्दीन उनके घर आया। उसने बताया कि देवेंद्र सगनी घाट में नदी के तेज बहाव में बह गया है। उसने बताया कि वह लोग सगनी घाट में निर्माणाधीन ब्रिज के ऊपर चढ़े थे और 20-25 फिट की ऊंचाई से बाढ़ का वीडियो बना रहे थे। अचानक उसने देखा कि देवेंद्र नदी में गिर गया है और तेज बहाव में बह गया है। घर वाले यह सुनकर घबरा गए। वह सीधे छावनी थाने पहुंचे। इसके बाद संबंधित थाना क्षेत्र नंदिनी थाने में सूचना दी गई। इसके बाद एसडीआरएफ की टीम ने नदी में सर्चिंग किया और अब अपने हाथ भी खड़े कर चुकी है। इसके बाद भी सुमन की सच की तलाश खत्म नहीं हुई। वह शासन प्रशासन से गुहार लगा रही है कि उसके भाई को खोजा जाए। उसकी तलाश की जाए।

लापता देवेंद्र चौधरी

लापता देवेंद्र चौधरी

भाई के फोन से वायरल हुआ मैसेज, बहन ने जाताई हत्या की आशंका
इधर घटना के बाद देवेंद्र चौधरी के मोबाइल से एक मैसेज वायरल हो रहा है। उस मैसेज में देवेंद्र की ओर से लिखा गया है कि उसने अमित सोनी, प्रदीप सेन के साथ मिलकर 26 लाख रुपए का ड्रिंकिंग वाटर सिस्टम के इंस्टालेशन का काम लिया था। उसमें देवेंद्र को काफी घाटा लगा है। उसके ऊपर पैसा वापस करने का दबाव बनाया जा रहा है। जिसके चलते उसने खुदकुशी की है। सुमन चौधरी का कहना है कि उसके भाई की हत्या की गई है। उसके साथ मौके पर मौजूद निजामुद्दीन से यदि पुलिस सख्ती से पूछताछ करे तो वह सच्चाई बता देगा।

गृह मंत्री से बहन ने लगाई मदद की गुहार
सुमन चौधरी अपने कॉलेज फ्रैंड्स की मदद से एसपी, आईजी, विधायक देवेंद्र यादव और अन्य जनप्रतिनिधियों से मदद की गुहार लगा चुकी है। इसके बाद वह शनिवार शाम कलेक्ट्रेट पहुंची और वहां गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू से मिलकर उसके भाई को खोजने के लिए गुहार लगाई। गृहमंत्री ने एनडीआरएफ से खोजबीन कराने का आश्वासन दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular