Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: गर्ल्स स्कूल में प्यून देख रहा था पोर्न वीडियो.....

BCC News 24: गर्ल्स स्कूल में प्यून देख रहा था पोर्न वीडियो.. छात्राएं अंदर क्लासरूम में दे रही थी 12वीं की परीक्षा; प्यून वहीं गेट में बैठकर मोबाइल पर देखने लगा गंदे वीडियो, दौरे पर निकले DEO ने रंगे हाथों पकड़ा, सस्पेंड 

मध्यप्रदेश: इंदौर के एक गर्ल्स स्कूल में प्यून की गंदी हरकत सामने आई है। स्कूल में परीक्षा चल रही थी और प्यून वहीं बैठकर मोबाइल पर पोर्न वीडियो देख रहा था। स्कूल के अंदर छात्राएं परीक्षा दे रही थी। DEO जब स्कूल में इंस्पेक्शन करने पहुंचे तो प्यून को मोबाइल में पोर्न वीडियो देखते पकड़ा। DEO ने मामले में कार्रवाई करते हुए उसे सस्पेंड कर दिया। निलंबन के दौरान अगर उसके आचरण में सुधार नहीं होता है तो उसे बर्खास्त करने की कार्रवाई की जाएगी।

दरअसल, यह वाकया 7 मार्च को इंदौर के बड़ा गणपति चौराहे के पास शासकीय शारदा कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में हुआ। उस दिन यहां 12th के एग्जाम चल रहे थे। एग्जाम के दौरान DEO मंगलेश्वर व्यास यहां निरीक्षण करने पहुंचे। इस दौरान प्यून विकास तिवारी मोबाइल में पोर्न वीडियो देखता मिला। प्यून को बुधवार को सस्पेंड कर दिया है।

गेट के पास पोर्न देखने में था मशगूल
DEO व्यास ने बताया कि एग्जाम हॉल के गेट के पास प्यून विकास तिवारी वीडियो देखने में इतना मशगूल था कि उसे पता नहीं चला कि मैं उसके पास पहुंच गया। सवाल करने पर वह हक्का-बक्का रह गया। उससे पूछा कि यहां क्यों बैठे हो तो कहने लगा वैक्सीन लगवाने आने वाले लोगों को रोकने के लिए। इसके बाद उससे और सवाल पूछे तो वह कुछ नहीं कह सका।

काम में भी लापरवाह है प्यून
DEO व्यास ने बताया कि स्कूल में केंद्राध्यक्ष और सहायक केंद्राध्यक्ष से प्यून को लेकर बात की तो पता चला कि वह अपने काम को लेकर भी गंभीर नहीं है। वह देर से स्कूल आता और जल्दी स्कूल से चले जाता है। वह ना तो स्टाफ की और ना ही स्कूल प्रिंसिपल का ऑर्डर मानता है। काम में लापरवाही और मोबाइल में पोर्न वीडियो देखते हुए मिलने पर उसे निलंबित किया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular