Tuesday, May 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- न्यूड फोटो डालकर युवती से बोला- संबंध बनाओ.....

BCC News 24: BIG न्यूज़- न्यूड फोटो डालकर युवती से बोला- संबंध बनाओ.. 12वीं के स्टूडेंट ने बिजनेसमैन की बेटी को ब्लैकमेल करने बनाया फर्जी सोशल मीडिया अकाउंट, फिर लड़की का मोबाइल नंबर शेयर कर करने लगा अश्लील कमेंट  

राजस्थान: जयपुर में बिजनेसमैन की बेटी को सोशल मीडिया के जरिए ब्लैकमेल कर असमत मांगने का मामला सामने आया है। आरोपी 17 साल के युवक ने 20 साल की युवती को संबंध बनाने के लिए कहा था। मना करने पर सोशल मीडिया पर युवती के नाम से अकाउंट बना दिया। फिर लड़कियों की न्यूड फोटो पोस्ट करने लगा। साथ में युवती का मोबाइल नंबर डालकर उसे कॉल गर्ल बता दिया।

जब लड़की ने युवक से बात की तो वह संबंध बनाने के लिए कहने लगा। नाबालिग से परेशान हुई लड़की ने अपने परिवार को पूरी कहानी बताई। इसके बाद गुरुवार को नाहरगढ़ रोड थाने में मामला दर्ज किया गया।

SHO देवेन्द्र कुमार ने बताया कि माउंट रोड ब्रह्मपुरी निवासी एक व्यक्ति ने मामला दर्ज कराया है। उसकी 20 साल की बेटी है। जो बिजनेस में मदद करती है। आरोप है कि कॉलोनी का ही रहने वाला 17 साल का लड़का यौन शोषण के लिए बेटी पर दबाव बना रहा है।

12वीं क्लास में पढ़ता है आरोपी
एक ही कॉलोनी में रहने वाले युवक-युवती की 6 महीने से बात हो रही थी। इस दौरान एक दिन 12वीं क्लास में पढ़ने वाले नाबालिग ने युवती से संबंध बनाने के लिए कहा। युवती ने मना करते हुए बात करना बंद कर दिया। नाबालिग आए दिन बात करने की कोशिश करता था। इसके बाद भी परेशान करता रहा।

ब्लैकमेल करने के लिए बनाया फेक अकाउंट
संबंध बनाने का दबाव बनाने के लिए आरोपी गलत हरकतों पर उतर आया। छेड़छाड़ करने के साथ ही ब्लैकमेल करने के लिए सोशल मीडिया पर युवती के नाम से फर्जी अकाउंट बनाकर उस पर अश्लील फोटो पोस्ट करने लगा।

पीड़ित युवती के पिता ने पुलिस को बताया कि दबाव बनाने के लिए वह वॉट्सऐप पर बेटी की फोटो और मोबाइल नंबर डालकर अश्लील कमेंट तक कर रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular