Tuesday, May 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- बीयर से शिवलिंग के अभिषेक का VIDEO...

BCC News 24: BIG न्यूज़- बीयर से शिवलिंग के अभिषेक का VIDEO वायरल.. नशे की हालत में 2 युवकों की करतूत, हिंदू समाज ने पुलिस में की शिकायत; आरोपियों को जल्द पकड़ने की मांग

चंडीगढ़: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें दो युवक जूते पहने चलते पानी के पास बैठे हैं। इनमें से एक लड़का नशे की हालत में शिवलिंग का बीयर से अभिषेक कर रहा है। इसमें बाकायदा पीछे बैकग्राउंड में भोले बाबा का म्यूजिक भी चलाया गया था। इस वीडियो को आरोपियों के ही साथी ने शूट किया था। जिसके बाद इसे सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया।

घटना चंडीगढ़ के युवकों द्वारा अंजाम दी गई। वहीं वीडियो चंडीगढ़ के आसपास का बताया जा रहा है। बजरंग दल और भाजपा कार्यकर्ताओं ने आईटी पार्क पुलिस थाने में इसकी शिकायत भी दी है। मांग की गई है कि आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। आरोपी इंदिरा कॉलोनी का नरेश उर्फ कालिया बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

बजरंग दल ने कहा है कि अगर आरोपियों पर सख्त कार्रवाई नहीं की जाती तो विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। समाजसेवी अरविंद सिंह ने कहा कि आरोपी युवकों को पकड़ कर इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। इस कृत्य के खिलाफ आज सुबह हिंदू संगठनों से जुड़े लोग चंडीगढ़ पुलिस के अफसरों से मिल जल्द इनकी गिरफ्तारी की मांग करेंगे। वहीं अगर प्रशासन ने जल्द कोई कार्रवाई नहीं की तो विरोध दर्ज करवाएंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular