Saturday, April 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- रफ्तार ने ली जान, एक घायल.. 100...

BCC News 24: CG न्यूज़- रफ्तार ने ली जान, एक घायल.. 100 की स्पीड में रेसिंग बाइक टकराई ऑटो से; सिर पर चोट लगने से गई जान

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में ऑटो से टक्कर में तेज रफ्तार बाइक सवार युवक की मौत हो गई और दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि युवक KTM बाइक पर सवार थे और उसकी स्पीड 100 के करीब थी। तभी सामने से आ रही ऑटो से बाइक टकरा गई और युवक बाइक सहित गिर गए। घटना सकरी थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के अनुसार सिविल लाइन थाना क्षेत्र के कुदुदंड निवासी गौरव सनाड्य (24) किराना दुकान चलाता था। गुरुवार को वह अपने दोस्त राकेश दास के साथ KTM बाइक से कोटा गया था। कोटा में काम निपटाकर दोनों घर लौट रहे थे। अभी उनकी बाइक सकरी थाना क्षेत्र के भरनी-परसदा के पास पहुंची थी। उसी समय सामने से ऑटो आ रही थी।

हादसे के बाद सड़क में पड़ी बाइक।

हादसे के बाद सड़क में पड़ी बाइक।

टक्कर के बाद सिर में लगी चोट
युवकों की बाइक और ऑटो दोनों काफी तेज रफ्तार में थे। देखते ही देखते अचानक दोनों में टक्कर हो गई। इस हादसे में बाइक सवार युवक सड़क पर गिरकर गए। गौरव और राकेश गंभीर रूप से घायल पड़े थे। सिर में चोट लगने की वजह से गौरव की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, दुर्घटना के बाद आटो भी सड़क से उतरकर पलट गई। घायल राकेश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular