Thursday, October 24, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबा3 दिन में दूसरी बार स्पा सेंटर में रेड:... कमरे में ​​​​​​जगह-जगह...

3 दिन में दूसरी बार स्पा सेंटर में रेड:… कमरे में ​​​​​​जगह-जगह मिले आपत्तिजनक सामान, मसाज के नाम पर चलता था सेक्स रैकेट

सूर्या मॉल में चल रहे सेंस स्पा सेंटर में पुलिस ने कई आपत्तिजनक सामान बरामद किए। - Dainik Bhaskar

    सूर्या मॉल में चल रहे सेंस स्पा सेंटर में पुलिस ने कई आपत्तिजनक सामान बरामद किए।

    BHILAI: छत्तीसगढ़ के भिलाई में सूर्या मॉल में संचालित एक और सेंस स्पा सेंटर पर दुर्ग पुलिस ने छापा मारा है। जहां मौके पर कई आपत्तिजनक सामान मिले हैं। फिलहाल पुलिस ने स्पा सेंटर को सील कर दिया है। शहर में 3 दिन बाद स्पा ​​​​​​​सेंटर पर दूसरी बार छापा पड़ा है।

    20 अप्रैल की रात तकरीबन 8 बजे पुलिस की टीम स्पा ​​​​​​​सेंटर पहुंची। बंद स्पा सेंटर के मैनेजर को कॉल करके बुलवाया गया और उसकी मौजूदगी में स्पा ​​​​​​​सेंटर को खुलवाया गया। तलाशी में कई आपत्तिजनक सामान मिले। एसी के ऊपर से लेकर बाथरुम तक में यूज्ड कॉन्डोम पड़े थे। बेड के नीचे और अन्य जगहों से कॉन्डोम बरामद हुए हैं। इस मामले पर पुलिस आज बड़ा खुलासा कर सकती है।

    भिलाई के सूर्या मॉल स्थित सेंस स्पा सेंटर में छापा मारा।

    भिलाई के सूर्या मॉल स्थित सेंस स्पा सेंटर में छापा मारा।

    3 दिन पहले भी भिलाई स्थित सूर्या मॉल में चल रहे स्पा सेंटर में पुलिस ने छापा मारा था। यहां स्पा सेंटर की आड़ में खुलेआम देह व्यापार चल रहा था। भिलाई नगर सीएसपी निखिल रखेचा ने जब छापा मारा, तो यहां से 8 कोलकाता और बांग्लादेशी लड़कियां कुछ लोगों के साथ संदिग्ध हालत में पाई गईं। पुलिस ने स्पा सेंटर से बड़ी मात्रा में कंडोम और अन्य अमानक सामग्री भी जब्त की है।

    सेंस स्पा सेंटर से मिले आपत्तिजनक सामान, पुलिस ने किया जब्त।

    सेंस स्पा सेंटर से मिले आपत्तिजनक सामान, पुलिस ने किया जब्त।

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -


    Most Popular