Sunday, July 7, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबारायगढ़ : नाकाबपोश बदमाशों ने मचाया आतंक, 31 लाख के गहनों को...

रायगढ़ : नाकाबपोश बदमाशों ने मचाया आतंक, 31 लाख के गहनों को लूटकर हुए फरार, CCTV में कैद हुई वारदात; 24 घंटे बाद भी कोई सुराग नहीं

RAIGARH: रायगढ़ में दुकान बंद कर घर जा रहे सर्राफा व्यापारी से 31 लाख रुपए के गहनों की लूट को अंजाम देकर दो नकाबापोश आरोपी फरार हो गए। घटना के बाद पुलिस नाकेबंदी कर आसपास के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला, लेकिन घटना के 24 घंटे से अधिक समय बीतने बे बाद भी पुलिस को कुछ भी सुराग हाथ नहीं लगा। पुलिस महज यह दावा कर रही है कि आरोपियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार खरसिया निवासी नटवर अग्रवाल पिछले छह साल से चक्रधरनगर थाना क्षेत्र के सरलाविला में रहकर चक्रधरनगर चौक में ओम ज्वेलर्स के नाम से दुकान संचालित करते हैं। मंगलवार की रात करीब 9.30 बजे वे एक बैग में रुपए और दूसरे बैग में सोने-चांदी के करीब 31 लाख 50 हजार रुपए के ज्वेलरी रख कर दुकान के बाहर महिला कर्मचारी के हाथ में पकड़ाकर दुकान को बंद करा रहे थे। इस समय एक बाइक में दो नकाबपोश युवक आए और सोने-चांदी के जेवरात से भरे बैग को लूटकर भाग गए।

सराफा व्यापारी ने घटना की जानकारी तत्काल चक्रधरनगर पुलिस को दी। सूचना मिलने के कुछ देर में पुलिस टीम के साथ एसपी व अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंच। वहीं पुलिस टीम आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच शुरू की। हालांकि नकाबपोश सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए, लेकिन रात हो जाने की वजह से मुल्जिमों को दबोचने की पुलिस की अब तक की सारी कोशिशें नाकाम रही। बताया जा रहा है कि नकाबपोश बाइक में काफी तेज गति से आए और ओवरटेक करने के अंदाज में श्री ओम ज्वेलर्स दुकान के सामने पहुंच कर महिला स्टाफ से जबरिया सोने-चांदी के आभूषणों से भरा बैग लेकर गायब हो गए।

सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से चल रही जांच

सीसीटीवी कैमरे की जांच करने पर पुलिस को पता चला है कि उक्त नकाबपोश लुटेरे जमुना ईन चौक के पास बायीं ओर के रास्ते से भागे हैं। पुलिस अब इन इलाकों की खाक छान रही है ताकि बदमाशों का कोई क्लू मिल सके। पुलिस का कहना है कि बहुत जल्द आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा। एसपी के निर्देश पर टीम भी गठित की गई है, जो लगातार इनकी पतासाजी कर रहे हैं।

इससे पहले भी हो चुकी है वारदात

चक्रधरनगर थाना क्षेत्र में इससे पहले भी एक ज्वेलर्स के दुकान में दो बार लूट की  घटना हो चुकी है। उसमें भी अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है। इसको लेकर लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं चल रही है। बताया जा रहा है कि उसमें भी सीसीटीवी फूटेज से जांच की जा रही थी, लेकिन कुछ दिन बाद मामला ठंडे बस्ते में चला गया।

चक्रधरनगर चौक स्थित ओम ज्वेलर्स से बीती रात 31 लाख 50 हजार रुपए की लूट हुई है। मामले की लगातार जांच चल रही है। बहुत जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular