Monday, July 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबारेलवे ADRM के बेटे ने किया सुसाइड... 11वीं के छात्र ने की...

रेलवे ADRM के बेटे ने किया सुसाइड… 11वीं के छात्र ने की खुदकुशी, सुबह स्कूल जाने के लिए उठाने गई मां तो फंदे पर लटक रही थी लाश

मोबाइल की जांच से खुल सकता है छात्र के आत्महत्या का राज।

BILASPUR: बिलासपुर में रेलवे ऑफिसर्स कॉलोनी में रहने वाले ADRM के बेटे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह रात में खाना खाने के बाद कमरे में सोने चला गया। शुक्रवार की सुबह जब उसकी मां स्कूल जाने के लिए उठाने कमरे में गई, तब उसकी लाश फंदे पर लटक रही थी। वह कक्षा ग्यारहवीं का छात्र था। सुसाइड के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना तारबाहर थाना क्षेत्र की है।

पुलिस के अनुसार रेलवे में पदस्थ ADRM श्यामसुंदर वर्तमान में प्रतिनियुक्ति पर हैं। वे परिवार सहित रेलवे परिक्षेत्र स्थित ऑफिसर्स कॉलोनी में रहते हैं। गुरुवार की रात उनके घर में पत्नी और दो बेटे थे। सभी खाना खाने के बाद कमरे में सोने के लिए चले गए। उनका 16 वर्षीय बड़ा बेटा युवल कुमार जैन इंटरनेशनल स्कूल में ग्यारहवीं में पढ़ता था। रात में वह अपने में गया। फिर बाहर नहीं निकला।

छात्र के खुदकुशी के कारणों की जांच में जुटी पुलिस।

छात्र के खुदकुशी के कारणों की जांच में जुटी पुलिस।

स्कूल जाने के लिए सुबह उठाने गई मां तो फंदे पर लटकती मिली लाश
शुक्रवार की सुबह करीब 6 बजे युवल की मां की नींद खुली, तब वह स्कूल जाने के लिए उठाने उसके कमरे में गई। कमरे का नजारा देखकर वह बदहवाश रह गई। बेटा फंदे पर लटक रहा था, जिसे देखकर वह चिल्ला उठी। उन्होंने इस घटना की जानकारी अपने पति श्यामसुंदर को दी। वो घर पर नहीं थे, ऑफिस के काम से शहर से बाहर थे। उन्होंने इस घटना की जानकारी अपने परिचित और पड़ोसी अफसरों को दी, जिसके बाद रेलवे अफसर व परिवार के सदस्यों की भीड़ जुट गई। खबर मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

बेटे की मौत से सदमे में है माता-पिता
पुलिस का कहना है कि इस घटना के बाद छात्र के माता-पिता सदमे में है। इसलिए उनसे ज्यादा पूछताछ नहीं हो पाई है। घटना के बाद से उनकी मां बिलख-बिलखकर रो रही है। वहीं, पिता ज्यादा कुछ बोलने की स्थिति में नहीं है। पुलिस ने शव का पंचनामा और पोस्टमार्टम के बाद उसे परिजन को सौंप दिया है। बाद में उनका बयान दर्ज कर आगे की जांच की जाएगी।

घटना के वक्त घर पर नहीं थे रेल अफसर, पड़ोसी अफसरों को दी घटना की जानकारी।

घटना के वक्त घर पर नहीं थे रेल अफसर, पड़ोसी अफसरों को दी घटना की जानकारी।

पुलिस ने कमरे की ली तलाशी, मोबाइल जब्त
तारबाहर थाने के एसआई श्रवण कुमार ने बताया कि छात्र के फांसी लगाकर खुदकुशी करने की जानकारी मिलने के बाद मौके की जांच की गई। कमरे की तलाशी लेने पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। प्रारंभिक पूछताछ में अभी तक सुसाइड के कारणों का पता नहीं चल सका है। छात्र से मिले मोबाइल की साइबर सेल से जांच कराई जाएगी। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular