Wednesday, May 1, 2024
Homeछत्तीसगढ़RAIPUR- पहले अपने प्यार के जाल में फसाया फिर बनाये शारीरिक संबंध...पांच...

RAIPUR- पहले अपने प्यार के जाल में फसाया फिर बनाये शारीरिक संबंध…पांच साल तक देता रहा शादी का झांसा…पीड़िता बोली- पुलिस ने वक्त पर नहीं की कार्रवाई इसलिए आरोपी हुआ फरार

रायपुर। शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़िता का दावा है कि, आरोपी ने उसे पहले अपने प्यार के जाल में फसाया फिर उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध भी बनाये। पीड़िता की शिकायत के बाद से ही अब आरोपी फरार है, जिसकी खोज पुलिस कर रही है।
जानकारी के मुताबिक पीड़िता कांकेर में जॉब करती है। इस दौरान पांच साल पहले रायपुर निवासी और इवेंट मैनेजमेंट का काम वाले रितेश शाह से उसकी मुलाकात हुई थी। धीरे-धीरे दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। इस दौरान आरोपी रितेश शाह ने शादी का झांसा देकर रायपुर और कांकेर में शारीरिक संबंध बनाये। पीड़िता जब इस बात का विरोध करती थी तो आरोपी उसके साथ मारपीट कर अलग होने की धमकी देता था। पीड़िता ने अलग होने के डर से अबतक के इसकी शिकायत किसी से नहीं की थी।
पीड़िता ने जब इसकी शिकायत आरोपी युवक के परिजनों से की तो वो भी उससे मारपीट करने लगे। इसी बीच एक दिन पीड़िता को पता चला कि आरोपी का किसी दूसरी लड़की के साथ प्रेम संबंध चल रहा है। इस बात से आहत पीड़िता ने इसकी शिकायत कांकेर थाना में दर्ज कराई। जिसके बाद कांकेर में जीरो पर अपराध कायम कर तेलीबांधा थाने में केस ट्रांसफर किया गया। पीड़िता ने आरोप लगाते हुए ये भी कहा कि, जब वो इस पूरे मामले की शिकायत कांकेर थाना में की थी, लेकिन पुलिस ने आरोपी पर कोई कार्रवाई नहीं की। उल्टे आरोपी को उसके खिलाफ हुई शिकायत की जानकारी दे दी, जिससे वो छत्तीसगढ़ छोड़कर फरार हो गया।
इधर इस पूरे मामले में तेलीबांधा टीआई सोनल ग्वाला ने बताया कि, पीड़िता शिकायत के बाद आरोपी के खिलाफ धारा 376, 377 के तहत अपराध दर्ज किया गया है। आरोपी फरार है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular