Monday, May 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़: डिस्ट्रिक जज के बंगले में पदस्थ प्यून की संदिग्ध मौत, मृतक...

छत्तीसगढ़: डिस्ट्रिक जज के बंगले में पदस्थ प्यून की संदिग्ध मौत, मृतक के बड़े भाई ने लगाया प्रताड़ना का आरोप….निष्पक्ष जांच की मांग की…

सिटी कोतवाली थाना प्रभारी कमलाकांत शुक्ला ने कहा कि भृत्य का कारण अज्ञात है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ पता चल सकेगा।

कोरिया। डिस्ट्रिक जज के बंगले में पदस्थ प्यून की संदिग्ध मौत होने से सनसनी मच गयी है। घटना के बाद मृतक के बड़े भाई ने प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुये इस मामले की निष्पक्ष जांच करने की मांग की है। मृतक चपरासी का नाम महमूद आलम था, जो बैकुंठपुर का रहने वाला था।
जानकारी के मुताबिक घटना कोतवाली थाना क्षेत्र की है। कोरिया के डिस्ट्रिक जज के बंगले में मृतक महमूद आलम प्यून के पद पर पदस्थ था। बंगले के अन्य कर्मचारियों ने प्यून को अस्पताल लाया था, जिसके बाद आज सुबह उसकी मौत हो गयी थी। घटना की सूचना मिलने के बाद कोतवाली पुलिस अस्पताल पहुंची थी, जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वहीं प्यून की संदिग्ध मौत के बाद उसके बड़े भाई महफूज आलम ने अपने भाई को प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुये इस मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की है।
वहीं इस मामले में कोतवाली पुलिस ने कहा कि, मौत की सूचना मिली थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया हैं, रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा। फिलहाल इस मामले में जांच जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular