Monday, April 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- रायपुर के CA पर लगा महिला से...

BCC News 24: CG न्यूज़- रायपुर के CA पर लगा महिला से छेड़छाड़ का आरोप, थाने में की शिकायत.. इवेंट मैनेजर की पत्नी है पीड़िता; बोली- होटल में पार्टी के दौरान हाथ पकड़ा,आंख मारी; आज तुम बहुत खूबसूरत लग रही हो कहकर आई लव यू कहा, पुलिस ने भेजा नोटिस, सीए ने कहा- फेक है शिकायत

छत्तीसगढ़: रायपुर के CA चेतन तारवानी पर एक महिला ने छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। महिला एक इवेंट मैनेजर की पत्नी है। इस जोड़े ने मंदिर हसौद थाने में CA के खिलाफ शिकायत दी है। मामले में छानबीन करते हुए अब पुलिस ने इस केस के सिलसिले में CA को नोटिस जारी किया है। चेतन इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टेड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया के रायपुर यूनिट के अध्यक्ष रह चुके हैं। उन्होंने इस पूरे मामले को झूठा बताया है और ऐसी किसी भी घटना से इनकार किया है।

ये मामला बीते 28 अगस्त का है। शिकायत में इवेंट मैनेजर और उसकी पत्नी ने पुलिस से कहा है कि रात के वक्त होटल शैमरॉक ग्रीन में पार्टी आयोजित थी। वहां चेतन महिला से बोले- आज तुम बहुत खूबसूरत लग रही हो, महिला को आंख मारी, दबाकर हाथ पकड़ा और आई लव यू कहा। इससे घबराई महिला ने आपत्ति करते हुए हाथ छुड़ा लिया और सारा मामला अपने पति को बताया। पार्टी में भी माहौल गर्माया, महिला और उसका पति चले गए। अगले दिन महिला के पति ने चेतन को फोन किया। महिला का दावा है कि जब उसके पति ने इस मामले को लेकर बात की तो चेतन कह दिया कि वो बड़ा आदमी है, जिंदा नहीं छोड़ेगा। गुंडों को सुपारी देगा। महिला के पति ने इसके बाद थाने जाकर इस मामले में शिकायत की, महिला ने भी अपने साथ हुई घटना के बारे में पुलिस को बताया है। अपने शिकायती पत्र में महिला ने मांग की है कि चेतन तारवानी के खिलाफ कार्रवाई करें।

पुलिस ने भेजा नोटिस
इस मामले में मंदिर हसौद पुलिस ने बताया कि पति-पत्नी ने लिखित शिकायत की है। शिकायत के आधार पर दोनों पक्षों को थाने बुलाकर पूछताछ की जा जाएगी। छेड़छाड़ और सुपारी देने की धमकी के आरोप में तारवारी को नोटिस दिया गया है, उन्हें थाने में पेश होकर अपना पक्ष रखने को कहा गया है, इसके बाद आगे की कार्रवाई होगी।

ये शिकायत फेक है
इस बारे में चेतन तारवानी ने भी जवाब दिया है। तारवानी ने कहा है कि इस मामले में कोई दम नहीं। जानबूझकर उन्हें फंसाने के लिए ये शिकायत की गई है। ये शिकायत फेक है। तारवानी ने उस रात ऐसी किसी भी घटना से इंकार किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular