Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- सड़क हादसे में रिटायर्ड पुलिस आरक्षक की...

BCC News 24: CG न्यूज़- सड़क हादसे में रिटायर्ड पुलिस आरक्षक की मौत.. लापरवाही से खड़े ट्रैक्टर से टकराई बाइक; हादसे के बाद आरोपी ड्राइवर फरार

छत्तीसगढ़: जांजगीर-चांपा जिले में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में रिटायर्ड पुलिस आरक्षक विष्णु प्रधान (61 वर्ष) की मौत हो गई। घटना धुरकोट गांव की है। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि उनकी बाइक सड़क पर खड़े ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकरा गई। बाइक के टकराने के साथ ही वे भी आगे की ओर उछले और उनका सिर ट्रॉली से बुरी तरह टकरा गया। मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

जांजगीर थाना प्रभारी उमेश साहू ने बताया कि बुड़ेना निवासी रिटायर्ड पुलिस आरक्षक विष्णु प्रधान गुरुवार को लगभग 12 बजे किसी घरेलू काम से जांजगीर आए हुए थे। यहां से वापसी के दौरान धुरकोट गांव में उनकी बाइक ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकरा गई। ट्रैक्टर-ट्रॉली में रेत भरी हुई थी और उसे सड़क पर लापरवाही के साथ खड़ा किया गया था। इधर हादसा होते ही ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

रिटायर्ड पुलिस आरक्षक की मौत।

रिटायर्ड पुलिस आरक्षक की मौत।

आरोपी ड्राइवर की तलाश जारी

राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। जांजगीर पुलिस मौके पर पहुंची। विष्णु प्रधान के शव का पंचनामा कर मर्ग कायम कर लिया गया है। आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। परिजनों को सूचना दे दी गई है। वहीं फरार ट्रैक्टर ड्राइवर की तलाश की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular