Sunday, May 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाRaipur Crime News : युवक को अगवा किया, कपड़े उतारकर पीटा... बदमाश...

Raipur Crime News : युवक को अगवा किया, कपड़े उतारकर पीटा… बदमाश बोला- 50 हजार चाहिए वरना गला काट दूंगा; गिड़गिड़ाता रहा पीड़ित

RAIPUR: रायपुर में एक युवक के अपहरण का वीडियो सामने आया है, जिसमें बदमाश उसके कपड़े उतारकर मारपीट करता नजर आ रहा है। बदमाश युवक को धमकाते हुए बोल रहा है कि 50 हजार चाहिए, वरना तेरा गला काट दूंगा। पीड़ित युवक बिना कपड़ों के बिस्तर पर बैठा नजर आ रहा है।

मामला आमानाका थाना इलाके का बताया जा रहा है। फिलहाल वीडियो में दिख रहे पीड़ित युवक की पहचान सामने नहीं आई है। वीडियो में दिख रहा कि वो किस कदर डरा हुआ है। उसके हाथ रस्सी से बंधे हुए हैं और वह एक अंधेरे कमरे में बिस्तर पर बैठा दिख रहा है। सामने खड़ा बदमाश उसे लगातार धमका रहा है।

पीड़ित बिना कपड़ों के बिस्तर पर बैठा नजर आ रहा है।

पीड़ित बिना कपड़ों के बिस्तर पर बैठा नजर आ रहा है।

’50 हजार चाहिए वरना गला काट दूंगा’

वीडियो में बदमाश, युवक से कह रहा है कि मुझे 50 हजार रुपए चाहिए, वरना गला काट दूंगा। इसके बाद फोन पर पैसे मंगाने को कहता है। साथ ही उसे धमकाते हुए कहता है कि अगर उसने किसी को इस जगह की लोकेशन बताई तो वह उसे मार डालेगा। फिर बदमाश उसे किसी भी तरह की होशियारी न करने की चेतावनी देता है।

बदमाश के हाथ में धारदार हथियार दिख रहा है।

बदमाश के हाथ में धारदार हथियार दिख रहा है।

फ्लाइट मोड पर पीड़ित का मोबाइल

बदमाश युवक को मोबाइल पकड़ाता है और उसे नंबर डायल करने को कहता है। इसके बाद पीड़ित युवक मोबाइल से किसी को फोन मिलाने के लिए नंबर खोजता है। तभी उसे दिखता है कि उसका मोबाइल फ्लाइट मोड पर है। वह पूछता है कि ये किसने किया, तो बदमाश उसे कहता है फोन मैंने फ्लाइट मोड पर रखा है।

कमरे में तीसरा शख्स भी मौजूद

इस पूरी घटना के दौरान कमरे में तीसरा व्यक्ति भी मौजूद रहा, जो मोबाइल से वीडियो शूट कर रहा है। वीडियो के अंत में बदमाश गाली गलौज करते हुए पलंग पर बैठ जाता है। फिर वो तीसरे व्यक्ति से ही सिगरेट मांगता है।

पूरी घटना के दौरान कमरे में तीसरा व्यक्ति भी मौजूद है।

पूरी घटना के दौरान कमरे में तीसरा व्यक्ति भी मौजूद है।

पुलिस के पास नहीं पहुंची शिकायत

इस पूरे मामले में आमानाका थाना प्रभारी ने कहा कि थाने में अपहरण का कोई भी मामला सामने नहीं आया है। न ही कोई सूचना अब तक आई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular