Saturday, October 5, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबारायपुर : छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स चुनाव की उठी मांग, पूर्व उपाध्यक्ष...

रायपुर : छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स चुनाव की उठी मांग, पूर्व उपाध्यक्ष बोले- तत्काल कराया जाए इलेक्शन, व्यापारी समस्याओं से जूझ रहा; अध्यक्ष को रुचि नहीं

रायपुर: छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स चुनाव को लेकर अब मांग उठने लगी है। छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के पूर्व उपाध्यक्ष राजेश वासवानी ने अध्यक्ष अमर पारवानी से चुनाव कराने की मांग की है।

उन्होंने कहा कि चेम्बर के संविधान अनुसार 3 वर्ष में चुनाव कराये जाने अनिवार्य होते हैं, लेकिन आपका कार्यकाल 20 मार्च 2024 को पूर्ण हो चुका है। 3 माह से अधिक का समय बीत चुका है, लेकिन अभी तक आपने चुनाव प्रक्रिया की घोषणा नहीं की

चुनाव और चुनाव अधिकारी की घोषणा नहीं

राजेश वासवानी ने कहा कि न ही अभी तक आपने चुनाव और चुनाव अधिकारी की घोषणा की। ना ही अभी तक आपने चेम्बर के नए सदस्य बनाने की अंतिम तिथि की घोषणा की।

चेम्बर के चुनाव की प्रक्रिया प्रारंभ की जाए

राजेश वासवानी ने कहा कि चेम्बर के चुनाव की प्रक्रिया प्रारंभ की जाए। चेम्बर के नए मेम्बरशिप की अंतिम तिथि की घोषणा की जाए। साथ ही उन्होंने कहा कि चुनाव अधिकारी की तत्काल घोषणा की जाए।

व्यापारी अपनी समस्याओं से जूझ रहा

उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में व्यापारी अपनी समस्याओं से जूझ रहा है। व्यापारी बहुत परेशान है। व्यापारियों की समस्या को सुलझाने में आपकी कोई रूचि नहीं है, जिस कारण व्यापारी परेशानियों से जूझ रहा है, इसलिए चुनाव तत्काल कराना आवश्यक है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular