Sunday, September 8, 2024
Homeकवर्धाRaipur : छत्तीसगढ़ में फैमिली सैलून-स्पा की आड़ में 'डर्टी पिक्चर' :...

Raipur : छत्तीसगढ़ में फैमिली सैलून-स्पा की आड़ में ‘डर्टी पिक्चर’ : पॉश कॉलोनी में 2 साल से सेक्स रैकेट; ऑन डिमांड बुलवाई जाती हैं स्कूल-कॉलेज की लड़कियां

रायपुर: श्याम नगर इलाके में फैमिली सैलून और स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चलाने का वीडियो सामने आया है। कॉलोनी में मोर जस्ट नाम से दो साल पहले एक व्यक्ति ने अपनी महिला मित्र के साथ मिलकर फैमिली सैलून-स्पा खोला और उसकी आड़ में सेक्स रैकेट चलाने लगा।

संदिग्ध गतिविधियां होने की जानकारी मिलने पर स्थानीय लोग बीते कई दिनों से इसका विरोध कर रहे थे। उनका कहना है, कि मामले की सूचना पुलिस को भी दी गई, लेकिन ठोस कार्रवाई ना होने से संचालक के हौसले बुलंद हैं। वह खुलेआम इस गंदे काम को करने लगा है। इस वजह से कॉलोनी की महिलाओं-युवतियों से भी बाहर से आने वाले युवक छेड़खानी करने लगे है।

दलाल अनुराग ने 17 साल से लेकर कॉलेज तक की लड़कियां उपलब्ध करवाने की बात स्वीकारी।

दलाल अनुराग ने 17 साल से लेकर कॉलेज तक की लड़कियां उपलब्ध करवाने की बात स्वीकारी।

वीडियो में दलाल कर रहा लड़कियां सप्लाई करने की बात

संचालक की लगातार मनमानी पर स्थानीय युवकों ने अपने दोस्तों को इसकी जानकारी दी। इसके बाद स्पा संचालक की करतूत का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। मीडिया के पास मौजूद वीडियो में ‘मोर जस्ट फैमिली सैलून-स्पा’ में बैठा अनुराग नाम का व्यक्ति स्पा सेंटर पहुंचने वाले युवकों को लड़कियां सप्लाई करने की बात कह रहा है।

आरोपी ने मोबाइल में लड़कियों की फोटो अपने ग्राहकों को दिखाई। इसके बाद उनकी डिमांड पर लड़की को सैलून बुलाया। उसने ग्राहकों को सर्विस देने की बात स्वीकारी। सैलून में अंदर बने कमरे में लड़की को भेजा गया और ग्राहक को फुल सर्विस देने का निर्देश दिया गया।

लड़की के अंदर जाते ही युवक ने मोबाइल निकालकर वीडियो बनाना शुरू किया, तो अनुराग उनसे माफी मांगने लगा और लड़की को भगा दिया। युवक जैसे ही सैलून से बाहर निकले, वैसे ही वह शटर पर ताला लगाकर भाग निकला।

स्कूल से लेकर कॉलेज तक की लड़कियों की सप्लाई

ग्राहक बनकर पहुंचे युवकों से बातचीत के दौरान दलाल अनुराग ने 17 साल से लेकर कॉलेज तक की लड़कियां उपलब्ध करवाने की बात स्वीकारी। उसने बताया कि उसके पास 30 साल की उम्र तक की लड़कियां हैं। जिनका रेट 2 हजार से लेकर 10 हजार तक का है। ग्राहकों को कॉन्टैक्ट में मौजूद जो लड़की पसंद आती है, उसकी सर्विस उपलब्ध करवा देता है।

पुराने ग्राहकों का रिफ्रेंस देने पर तुरंत सर्विस

दलाल के पास ग्राहक बनकर पहुंचे युवकों ने बताया, कि आरोपी के जो पुराने ग्राहक हैं, उनका परिचय बताने पर वह आसानी से लड़कियां उपलब्ध करवाता है। मीडिया के पास मौजूद वीडियो में दलाल महावीर नगर के कुछ कारोबारियों का नाम लेता भी दिख रहा है।

इसी स्पा पार्लर की आड़ में सेक्स रैकेट संचालित हो रहा है।

इसी स्पा पार्लर की आड़ में सेक्स रैकेट संचालित हो रहा है।

दलाल अनुराग से हुई बातचीत के कुछ अंश…

‘भाई ये जो आ रही है ना इसको आप जैसा चाहो, वैसा सर्विस देगी। रेट भी दो हजार रुपए प्रति व्यक्ति लगेगा। आप तीन लोग हैं, 6 हजार में तीनों भाइयों का काम हो जाएगा। आपने (कुछ लोगों के नाम ले रहा है) फायनेंस वाले महावीर नगर वालों का नाम ले दिया है ना, मैं उन सबको जानता हूं। बस उनका सबका फिक्स करके रखा हूं।’

‘ये जो आ रही है, अभी 18 साल की नहीं हुई है, ये भी आपको बता रहा हूं। इसकी उम्र 17 रनिंग है। सब मिल जाती हैं। जो आ रही है, उसकी फोटो मैं आपको दिखा रहा हूं। लड़की सांवले रंग की है। उसकी कोई कंप्लेन नहीं है। आप जो बोलो, जैसा बोलो । भाई जितना बोल रहा हूं, समझ जाओ। सर्विस घातक है, पैसा वसूल है। आप मेरे पास दो साल पहले आए थे, तब मेरे पास मैडम थी।’

सैलून में अंदर बने कमरे में लड़की को भेजा गया और ग्राहक को फुल सर्विस देने का निर्देश दिया गया।

सैलून में अंदर बने कमरे में लड़की को भेजा गया और ग्राहक को फुल सर्विस देने का निर्देश दिया गया।

सोशल मीडिया पर ऑपरेट होता है पूरा नेटवर्क

अनुराग इस गंदे कारोबार में शामिल लड़कियों की जानकारी अपने ग्राहकों को सोशल मीडिया के जरिए पहुंचाता है। ग्राहक को वो लड़कियों की फोटो भेजता है और पसंद आने पर उन्हें उपलब्ध करवाता है। आरोपी के नेटवर्क में रायपुर के अलावा दूसरे जिलों और राज्यों की लड़कियां हैं। ये बात ग्राहक बनकर स्पा पहुंचे युवकों ने बताई।

पहले तो भनक नहीं, शिकायत मिली तो कार्रवाई नहीं

इलाके में बीते दो सालों से दलाल अनुराग सेक्स रैकेट चला रहा है। इसकी भनक तेलीबांधा पुलिस को भी नहीं लगी। हालांकि जानकारी के बाद भी इसको लेकर कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसीलिए स्पा संचालक बेधड़क दो साल से पॉश इलाके में ये घिनौना कारोबार करता रहा।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular