Saturday, July 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाRAIPUR : पंडरी कपड़ा मार्केट में 10 दुकानों के ताले टूटे, अकेला...

RAIPUR : पंडरी कपड़ा मार्केट में 10 दुकानों के ताले टूटे, अकेला चोर दुकानों में खोजता रहा कैश; लाल जैकेट और जींस पहनकर पहुंचा था

RAIPUR: रायपुर के पंडरी कपड़ा मार्केट में एक चोर ने करीब 10 दुकानों के ताले तोड़कर चोरी की है। चोर अकेले ही एक-एक कर दुकानों के अंदर घुसा और कैश की तलाश करता रहा। लेकिन चोर के हाथ कोई बड़ी रकम नहीं लगी। लाल जैकेट और जींस में दिखा चोर। इसका CCTV वीडियो भी सामने आया है। मामला देवेंद्र नगर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, देवेंद्र नगर पुलिस को सूचना मिली कि पंडरी कपड़ा मार्केट के पगाढ़िया कॉम्प्लेक्स स्थित करीब 10 दुकानों के ताले टूटे हैं। पुलिस शिकायत के बाद मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। तो वहां पर रोहित होजरी, शिवम बैग, सूर्या होजरी समेत कई अन्य दुकानों में चोरी होना पाया गया।

इस पूरे चोरी कांड का CCTV वीडियो सामने आया है।

इस पूरे चोरी कांड का CCTV वीडियो सामने आया है।

15-20 हजार की हुई चोरी

बड़ी संख्या में दुकानों के ताले तोड़ने के बावजूद उसके हाथ कोई बड़ी रकम नहीं लगी। इस वारदात में 15 से 20 हजार रुपये की चोरी होने की बात सामने आ रही है। लेकिन बड़ी बात यह है कि इनमें से एक भी दुकान में ज्यादा कैश होता, तो व्यापारी का बड़ा नुकसान हो सकता था।

चोर अकेला ही एक-एक कर दुकानों के भीतर घुसा और नगद रकम की तलाश करता रहा।

चोर अकेला ही एक-एक कर दुकानों के भीतर घुसा और नगद रकम की तलाश करता रहा।

CCTV में दिखा चोर

इस पूरे चोरी कांड का CCTV वीडियो भी सामने आया है। जिसमें चोर ने चेहरे पर कपड़ा बांधा हुआ है और सिर पर टोपी पहना है। उसने लाल जैकेट और जींस पहन रखी है। चोर के हाथ में एक रॉड नजर आ रहा है, जिसके सहारे वह दुकानों के ताले तोड़ रहा है। फिर दुकान के भीतर घुसकर वह पैसे की तलाश कर रहा है। इस मामले में देवेंद्र नगर पुलिस चोर की तलाश में जुट गई है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular