Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : सिर पर बीयर की बोतल फोड़कर हत्या, लहूलुहान हालत में...

Chhattisgarh : सिर पर बीयर की बोतल फोड़कर हत्या, लहूलुहान हालत में सड़क पर मिला शव; बारदाना फैक्ट्री में काम करता था युवक

RAIPUR: छत्तीसगढ़ के रायपुर में एक युवक के सिर पर बीयर की बोतल फोड़कर हत्या कर दी गई है। पुलिस को युवक का शव लहूलुहान हालत में सड़क पर पड़ा मिला। वो बोरा बनाने वाली फैक्ट्री में मजदूरी करता था। मामला उरला थाना क्षेत्र का है।

उरला पुलिस के मुताबिक, विजय यादव (18) वो सरोरा के एक बारदाना फैक्ट्री में काम करता था। मंगलवार की देर रात खाना खाकर वह घर से टहलने के लिए निकला था। अगले दिन सुबह घर के पास ही उसकी लाश मिली।

इस मामले में उरला पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

इस मामले में उरला पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

सिर और चेहरे पर चोटें, बीयर की बोतलें मिली

पुलिस को लाश के आसपास कुछ बीयर की बोतलें मिली है। जो आसपास टूटी पड़ी थी। पुलिस को आंशका है कि मर्डर इन्हीं बियर की बोतलों को सिर पर मारकर किया गया है। उसके सिर और चेहरे पर गंभीर चोट के निशान मिले हैं।

उसके सिर और चेहरे पर गंभीर चोट के निशान मिले हैं।

उसके सिर और चेहरे पर गंभीर चोट के निशान मिले हैं।

पिता बेचते हैं सब्जी

जानकारी के मुताबिक, विजय के पिता रामाशंकर यादव सब्जी बेचते हैं। उनका कहना है कि सुबह से लेकर देर शाम तक सब्जी के व्यापार में व्यस्त रहते हैं। जिस वजह से वो अपने बेटे के दोस्तों को भी नहीं जानते हैं। उसकी 5 बहन हैं, सभी की शादी हो चुकी है।

मृतक विजय यादव।

मृतक विजय यादव।

पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

इस मामले में उरला पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। बताया जा रहा है कि यह मर्डर नशे की हालत में किया गया है। पुलिस उसके परिचितों से पूछताछ कर रही है। इसके अलावा फोन डिटेल भी खंगाले जा रहे हैं।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular