Friday, October 25, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाRAIPUR : लोको पायलट ने अपनी पत्नी को पीटा, दोनों ने की...

RAIPUR : लोको पायलट ने अपनी पत्नी को पीटा, दोनों ने की है दूसरी शादी, सास के भड़काने पर हुआ विवाद, आरोपी बोला- जान से मार दूंगा

RAIPUR: राजधानी रायपुर में एक लोको पायलट ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट की है। इसमें पत्नी का आरोप है कि ये मारपीट सास के भड़काने के बाद की गई है। इस मामले में आरोपी ने अपने पत्नी को शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी है। फिलहाल इस मामले में आरोपी के खिलाफ पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है।

पीड़िता मौसमी देवांगन ने बुधवार को कबीर नगर थाने में FIR दर्ज करवाई कि उसकी 1 साल पहले यशवंत देवांगन के साथ शादी हुई है। वे कबीर नगर की फेस 2 में रहते हैं। मौसमी और यशवंत दोनों की ये दूसरी शादी है। यशवंत रेलवे में लोको पायलट के पद पर है।

सास ने फोन कर बेटे से शिकायत की

मौसमी ने पुलिस को बताया कि घर पर बच्चों के साथ थी। इस दौरान उसका सास हंस कुमारी देवांगन के साथ उसका मामूली विवाद हो गया। उसकी सास ने फोन पर अपने बेटे से शिकायत की। जिसके बाद यशवंत जब घर लौट कर आया तो उसने अपनी पत्नी के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस मारपीट में पीड़िता के सिर, कान और दाहिने हाथ में चोंटे आई है।

थाने में FIR दर्ज

इस मामले में पीड़िता की शिकायत पर कबीर नगर थाने में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। पीड़िता का कहना है कि वो अपने पति के साथ नही रहना चाहती है। उसे और उसकी बच्ची को डर है कि आरोपी कही नुकसान न पहुंचा दे। इस मामले में पुलिस अब आगे की कार्यवाई कर रही है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular