Monday, May 13, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाRAIPUR : 60 साल की महिला की दर्दनाक मौत, लाश के ऊपर...

RAIPUR : 60 साल की महिला की दर्दनाक मौत, लाश के ऊपर से एक-एक करके कई ट्रक गुजरा, सिर के बाल से पता चला महिला है

RAIPUR: राजधानी रायपुर में एक दर्दनाक एक्सीडेंट हुआ है। सड़क पर करीब 60 साल की एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई है। ये मौत इतनी भयानक थी कि लाश के ऊपर से कई ट्रक गुजर गए। लेकिन किसी ने भी गाड़ी रोककर देखने की कोशिश नही की। तड़के पुलिस की पेट्रोलिंग टीम को मॉर्निंग वॉक कर रहे शख्स ने सूचना दी तो पुलिस ने फौरन जाकर महिला की लाश को अस्पताल भेजवाया। फिर महिला की पहचान में जुट गई।

हालांकि आसपास के इलाकों में खोजबीन करने के बावजूद अभी तक महिला के परिजनों की जानकारी नही मिल पाई है। उरला पुलिस ने महिला के शरीर में मिले कपड़ो और कुछ निशानी के आधार पर आसपास के थानो में भी सूचना भेजी है। इसके अलावा बीते दो-तीन दिनों में गुमशुदगी की दर्ज हुई शिकायतों को भी खंगाला जा रहा है।

आसपास शरीर के टुकड़े बिखरे हुए, साथ ही बड़ी मात्रा में सड़क में खून दिखा।

आसपास शरीर के टुकड़े बिखरे हुए, साथ ही बड़ी मात्रा में सड़क में खून दिखा।

FIR में क्या लिखा है जानिए….

इस मामले को लेकर उरला पुलिस ने जो FIR दर्ज की है। उसके मुताबिक, इस लाश को सबसे पहले रामनगर रावाभाटा के रहने वाले कृष्णा वर्मा ने देखा। उसने पुलिस को सूचना दी की वह सुबह साढ़े 4 बजे के करीब मॉर्निंग वॉक पर निकला हुआ था। जब वह कन्हेरा के आगे भारत पेट्रोल पंप के पास पहुंचा। तभी वहां पर एक लाश सड़क में पड़ी हुई थी। आसपास शरीर के टुकड़े बिखरे पड़े हुए थे साथ ही बड़ी मात्रा में सड़क में खून था।

इस मामले में उरला पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ FIR दर्ज कर लिया है।

इस मामले में उरला पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ FIR दर्ज कर लिया है।

महिला होने की जानकारी सिर के बालों से मिली

ये देखकर कृष्णा हड़बड़ा गया। उसने उरला पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस की पेट्रोलिंग टीम फौरन घटनास्थल पर पहुंची। तो उन्होंने महिला की लाश का पंचनामा करके एंबुलेंस से पोस्टमार्टम के लिए मरचुरी भेजवा दिया। बताया जा रहा है कि ये एक्सीडेंट किसी अज्ञात गाड़ी के टक्कर लगने से हुआ है। जिससे महिला की रास्ते में मौत हो गई।

इसके बाद लाश के ऊपर से एक के बाद एक कई ट्रक गुजर गए। जिससे बॉडी के अंदर के मांस के गुथे के कई हिस्से बाहर रोड में आकर बिखर गए। इसके अलावा महिला का सिर भी धड़ से अलग हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने सिर के बालों से पहचाना की ये लाश महिला की है।

मानसिक रूप से कमजोर होने की संभावना

पुलिस को आशंका है कि महिला मानसिक रूप से कमजोर हो सकती है। हालांकि इस बात की पुष्टि महिला के परिजनों के सामने आने के बाद ही हो पाएगी। इस मामले में उरला पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ FIR दर्ज कर लिया है। आसपास मौजूद सीसीटीवी कैमरों से आरोपी वाहन चालक की तलाश की जा रही है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular