Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाRAIPUR : 5 वीं मंजिल से महिला ने लगाई छलांग, मौत, बच्चे...

RAIPUR : 5 वीं मंजिल से महिला ने लगाई छलांग, मौत, बच्चे को पीटने के बाद पति ने लगाई थी डांट; पति पर केस दर्ज

इस मामले में टिकरापारा पुलिस आगे की कार्यवाई कर रही है।

RAIPUR: राजधानी रायपुर में एक महिला ने बिल्डिंग के पांचवी मंजिल से छलांग लगा दी। इस घटना के बाद महिला को मेकाहारा अस्पताल ले जाया गया। लेकिन तब तक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। इस मामले में टिकरापारा पुलिस ने पति के खिलाफ प्रताड़ना और सोसाइड के लिए केस दर्ज किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, ये पूरी घटना 6 अप्रैल की है। टिकरापारा के छत्तीसगढ़ नगर के पास एक निर्माणाधीन बिल्डिंग में मजदूरी काम करने के दौरान सीमा निषाद ने अपने बच्चे को किसी बात को लेकर दो थप्पड़ मार दिया। बच्चे को मारना उसके पति मुकेश निषाद को बुरी लग गया। उसने सीमा को बच्चों पर हाथ उठाने से मना किया।

दोनों के बीच झगड़ा

इस बात से पति-पत्नी के बीच झगड़ा हो गया। मुकेश ने पत्नी को डांट लगा दी और कहा कि तुझे मायके छोड़ दूंगा। पत्नी को ये बात सहन नहीं हुई। उसे सामाजिक बदनामी का डर हो गया। इस बहस बाजी के बाद पत्नी गुस्साए हालात में बिल्डिंग के पांचवें मंजिल पर चढ़ गई। फिर वहां से छलांग लगा दी।

सिर और शरीर में गंभीर चोंटे

इस घटना में महिला के सिर और शरीर में गंभीर चोंटे आई। फिर उसकी मौके पर ही मौत हो गई। महिला को मेकाहारा अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसके मौत की पुष्टि कर दी। इसके बाद महिला का पोस्टमार्टम करवाकर लाश परिजनों को सौंप दिया गया।

पति पर सोसाइड के लिए उकसाने का केस

इस घटना के बाद पुलिस ने तिल्दा-नेवरा निवासी पति मुकेश निषाद पर केस दर्ज किया है। पति पर आरोप है कि उसने महिला को डांट फटकार लगाकर छोड़ने की बात कही। इसके साथ ही उसे आत्महत्या के लिए उकसाया। इस मामले में टिकरापारा पुलिस आगे की कार्यवाई कर रही है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular