Monday, September 30, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबारायपुर : कचरा गाड़ी के हाइड्रोलिक में युवक का सिर कुचलाया, नगर...

रायपुर : कचरा गाड़ी के हाइड्रोलिक में युवक का सिर कुचलाया, नगर निगम सफाईकर्मी की दर्दनाक मौत, ड्राइवर ने दबाया था लीवर; जांच जारी

RAIPUR: राजधानी रायपुर में कचरा गाड़ी के हाइड्रोलिक में एक युवक का सिर बुरी तरह कुचला गया है। बताया जा रहा है कि युवक निगम का सफाई कर्मचारी था। घटना के दौरान ड्राइवर के साथ कचरा कलेक्शन के लिए निकला था। इस बीच ड्राइवर ने हाइड्रोलिक का लीवर दबा दिया। हालांकि पुलिस ने फिलहाल ड्राइवर के खिलाफ FIR दर्ज नही किया है। उनका कहना है कि मामले में जांच पड़ताल की जा रही है।

ये पूरा मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र के तरुण नगर इलाके का है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, गुरुवार की दोपहर मिथिलेश निषाद और एक अन्य ड्राइवर निगम के कचरा उठाने वाली गाड़ी में कचरा कलेक्शन के लिए निकले थे। वे घरों से कचरा उठा रहे थे। गाड़ी के पीछे का हिस्सा ऊपर उठा हुआ था। तभी ड्राइवर ने लिवर को दबा दिया।

ये पूरा मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र के तरुण नगर इलाके का है।

ये पूरा मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र के तरुण नगर इलाके का है।

सिर कुचलाने से हुई मौत

लिवर दबते ही हाइड्रोलिक नीचे आ गया। जिससे मिथिलेश निषाद का सिर उसमे बुरी तरह दबकर कुचला गया। ड्राइवर समेत आसपास मौजूद लोगों ने जब उसकी आवाज सुनी। तब उन्होंने उसे फौरन वहां से निकाला। फिर उसे बेहोशी की हालात में मेकाहारा अस्पताल में ले जाकर भर्ती किया। लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पुलिस का कहना है कि आसपास लोगों से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस का कहना है कि आसपास लोगों से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस ने कहा-मामले की जांच के बाद FIR

इस मामले में सिविल लाइन थाना पुलिस का कहना है कि आसपास लोगों से पूछताछ की जा रही है। हालांकि ड्राइवर का कहना है कि उसे ये जानकारी नहीं थी कि मिथिलेश हाइड्रोलिक के नीचे है। फिलहाल इस मामले में पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। अब तक एफआईआर दर्ज नहीं की गई है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular