Saturday, May 11, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: रायपुर की बैंककर्मी को बॉयफ्रेंड ने गोली मारी.. कोरबा की रहने...

कोरबा: रायपुर की बैंककर्मी को बॉयफ्रेंड ने गोली मारी.. कोरबा की रहने वाली थी युवती; पेट्रोल डालकर शव को जलाने की कोशिश; जंगल में मिली थी अधजली लाश, रायपुर पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी सचिन अग्रवाल, चलती ट्रेन से किया गिरफ्तार

कोरबा (BCC NEWS 24): कोरबा की रहने वाली युवती तनु कुर्रे के मर्डर केस में आरोपी सचिन अग्रवाल को रायपुर पुलिस ने चलती ट्रेन से गिरफ्तार कर लिया। युवती तनु कुर्रे (26 वर्ष) रायपुर के मोवा स्थित एक्सिस बैंक की सेल्स टीम में कार्यरत थी। आरोपी ने ओडिशा के बलांगीर के जंगल में उसकी गोली मारकर हत्या कर दी थी और लाश को जलाने की कोशिश की थी। युवती की अधजली लाश बलांगीर के जंगल से मिली थी।

जानकारी के मुताबिक, कोरबा निवासी तनु कुर्रे रायपुर के एक्सिस बैंक में काम करती थी, जहां उसकी मुलाकात ओडिशा के बलांगीर के कारोबारी सचिन अग्रवाल से हुई। धीरे-धीरे मुलाकातें बढ़ने लगीं और दोनों के बीच प्यार हो गया। दोनों के बीच 3 सालों तक प्रेम संबंध रहा। आरोपी युवक सचिन बलांगीर से कारोबार के सिलसिले में अक्सर रायपुर आता रहता था।

उसके रिश्तेदार पाम ब्लाजियों सोसायटी में रहते थे, जहां आकर वो रुकता था। 21 नवबंर 2022 को तनु बैंक से घर वापस नहीं लौटी और उसका मोबाइल भी स्विच ऑफ बता रहा था। ऐसे में परेशान परिजन कोरबा से रायपुर पहुंच गए और 22 नवंबर को गुमशुदगी का मामला मोवा थाने में दर्ज कराया।

आरोपी सचिन अग्रवाल।

आरोपी सचिन अग्रवाल।

एक्सिस बैंक में कार्यरत तनु ने आखिरी बार अपनी रूममेट से किसी व्यक्ति का बैंक अकाउंट खुलवाकर वापस आने की बात कही थी, लेकिन वो वापस नहीं लौटी। इसी बीच ओडिशा के बलांगीर जिले के तुरईकेला इलाके के जंगल में एक अज्ञात युवती की अधजली लाश मिली। जिसकी तलाश में पुलिस ने छत्तीसगढ़ समेत पड़ोसी राज्यों से गुमशुदा इंसानों की जानकारी मांगी, तो तनु कुर्रे के लापता होने का भी पता चला। परिजनों को थाने बुलाया गया, तो 30 नवंबर को उन्होंने शव की पहचान तनु के रूप में कर दी।

सीसीटीवी फुटेज में सचिन के साथ जाते दिखी तनु

रायपुर पुलिस ने बताया कि गुमशुदगी की जांच के दौरान बैंक कर्मचारी युवती युवक सचिन अग्रवाल के साथ जाते हुए दिखाई दी थी। 21 नवंबर को बैंक से तनु सचिन अग्रवाल के साथ निकली थी। जिसके बाद 24 नवंबर को बलांगीर जिले के तुरईकेला इलाके के जंगल में उसकी लाश मिली थी। उसे गोली मारने के बाद पहचान छिपाने के लिए पेट्रोल डालकर जलाने की कोशिश की गई थी। इस मामले की जांच के लिए रायपुर पुलिस की एक टीम मृतका के परिजनों के साथ ओडिशा के बलांगीर के लिए भी रवाना हुई थी। वहीं परिजनों ने शव की पहचान तनु कुर्रे के रूप में की थी।

पुलिस ने चारों तरफ बिछा दिया मुखबिरों का जाल

आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने जगह-जगह छापेमारी शुरू कर दी और कई जिलों में मुखबिरों को एक्टिव कर दिया। फिलहाल रायपुर पुलिस ने दावा किया है कि फरार आरोपी सचिन को समलेश्वरी एक्सप्रेस की चलती ट्रेन से गिरफ्तार कर लिया गया है और ओडिशा पुलिस को सुपुर्द किया गया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। ओडिशा पुलिस जल्द ही मामले का खुलासा कर सकती है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular