Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाटेस्ट ड्राइव के नाम पर स्पोर्ट्स बाइक लेकर भागा... रायगढ़ से आरोपी...

टेस्ट ड्राइव के नाम पर स्पोर्ट्स बाइक लेकर भागा… रायगढ़ से आरोपी गिरफ्तार; मालिक को अपना मोबाइल देकर वीडियो बनवाया, फिर हो गया था फरार

RAIPUR: रायपुर में टेस्ट ड्राइव के नाम पर स्पोर्ट्स बाइक लेकर फरार हो जाने वाले आरोपी को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है। मामला 12 अप्रैल का है, जब तेलीबांधा थाने के सामने आोरपी ने पहले तो टेस्ट ड्राइवर का वीडियो बनवाया, फिर अपना मोबाइल बाइक मालिक के पास ही छोड़कर फरार हो गया।

बाइक लेकर फरार होने का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। जिसके बाद तेलीबांधा पुलिस ने साइबर टीम की मदद से आरोपी की तलाश शुरू की। आरोपी रंजीत सोनी बाइक मालिक हिमांचल भगत को चकमा देकर रायगढ़ भाग गया था। पीड़ित हिदायतुल्ला लॉ यूनिवर्सिटी का छात्र है, जिसने अपनी बाइक बेचने के लिए OLX पर विज्ञापन डाला था। पुलिस ने लोकेशन ट्रेस कर उसकी घेराबंदी की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के पास से बाइक बरामद कर ली गई है।

आरोपी रंजीत सोनी को गिरफ्तार कर लिया गया।

आरोपी रंजीत सोनी को गिरफ्तार कर लिया गया।

ये था पूरा मामला

नवा रायपुर के सेक्टर- 17 में रहने वाले हिमांचल भगत ने बताया कि उसने OLX पर अपनी स्पोर्ट्स बाइक बेचने के लिए विज्ञापन डाला था। सप्ताह भर पहले आरोपी ने उसे बाइक खरीदने के लिए मैसेज किया और अपना नंबर भी शेयर किया। दोनों की बात हुई और आरोपी ने उसे 12 अप्रैल को दोपहर करीब 12 बजे अपनी बाइक दिखाने के लिए कहा। इस पर दोनों ने मुलाकात की। मुलाकात के दौरान जब आरोपी युवक ने बाइक टेस्ट ड्राइव के लिए मांगी, तो हिमांचल ने इनकार कर दिया। मगर आरोपी ने अपने मोबाइल में दूसरे टेस्ट ड्राइव का वीडियो दिखाकर उसे राजी कर लिया।

इसके बाद दोनों तेलीबांधा थाने के ठीक सामने पहुंचे। जहां आरोपी ने हिमांचल को अपना मोबाइल देते हुए टेस्ट ड्राइव का वीडियो बनाने को कहा। एक से दो राउंड बाइक चलाने के बाद वह आंखों से ओझल हो गया। फिर आरोपी ना अपना मोबाइल लेने लौटा और ना बाइक खरीदने या वापस करने। कुछ घंटे इंतजार करने के बाद हिमांचल ने उसकी शिकायत तेलीबांधा थाने में दर्ज कराई और पुलिस को आरोपी का मोबाइल सौंप दिया। हिमांचल ने जो वीडियो आरोपी के मोबाइल से बनाया है, उसी के आधार पर पुलिस आरोपी की शिनाख्त की। साइबर सेल की मदद से पुलिस ने आरोपी रंजीत सोनी को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular