Friday, April 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- रायपुर में घर के अंदर घुसकर रेप...

BCC News 24: CG न्यूज़- रायपुर में घर के अंदर घुसकर रेप की कोशिश.. अकेला पाकर 13 साल की बच्ची से छेड़छाड़, घटना के विरोध में थाने में हुआ हंगामा

छत्तीसगढ़: रायपुर में एक 14 साल के नाबालिग ने 13 की बच्ची के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की है। छोटी उम्र में बड़ा कांड करने वाले नाबालिग के खिलाफ पूरे मुहल्ले में बवाल हो गया। देर रात लोगों ने खमतराई थाने का घेराव कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने किसी तरह लोगों को शांत कराया और बलात्कार की कोशिश करने वाले नाबालिग को पकड़ा।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ये घटना खमतराई इलाके में बनी बस्ती की है। नाबालिग बच्ची के घर वाले काम के सिलसिले में बाहर गए हुए थे। लड़की को घर में अकेला पाकर पड़ोस में ही रहने वाला लड़का घर में घुस गया। उसने लड़की को पकड़ा और जबरदस्ती करने की कोशिश करने लगा। लड़की की चीख सुनकर पड़ोस के लोग जैसे ही उसके घर आए तो वह लड़का भाग गया।

थाने का घेराव करने पहुंची महिलाएं।

थाने का घेराव करने पहुंची महिलाएं।

लोगों ने लड़की के परिजनों को खबर दी। आरोपी लड़का भी उसी इलाके का रहने वाला था। इसलिए लड़के के घर वालों के साथ भी विवाद हो गया। मामला थाने पहुंचा। पुलिस ने FIR करने में देर की तो लड़की के पक्ष से लोग थाने में हंगामा कर दिया। बवाल बढ़ता देखकर पुलिस ने लड़के के खिलाफ केस दर्ज किया, और आरोपी लड़के को पुलिस पकड़कर थाने ले आई, अब इससे पूछताछ की जा रही है। आरोपी के नाबालिग होने की वजह से पुलिस इसे बाल अदालत में पेश करेगी। खबर है कि इससे पहले भी लड़का, लड़की से छेड़छाड़ कर चुका था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular