Saturday, April 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- मेटाडोर की टक्कर से पुजारी की मौत.....

BCC News 24: CG न्यूज़- मेटाडोर की टक्कर से पुजारी की मौत.. पूजा कर पैदल लौट रहे थे घर, पीछे से आई गाड़ी ने मार दी टक्कर

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में बुधवार की सुबह तेज रफ्तार मेटाडोर ने पुजारी को टक्कर मार दिया, जिससे उनकी मौत हो गई। पुजारी फैक्ट्री में स्थापित मंदिर से पूजा कर पैदल घर लौट रहे थे, तभी ये हादसा हो गया। पुलिस ने केस दर्ज कर मेटाडोर को जब्त कर लिया है। हादसा सिरगिट्‌टी थाना क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के अनुसार, रामगोपाल तिवारी पिता बलदाऊ प्रसाद तिवारी (65) सिरगिट्‌टी के आदर्श नगर में रहते थे। वे औद्योगिक परिक्षेत्र स्थित नर्मदा कोलड्रिंक्स फैक्ट्री में स्थापित मंदिर में पूजा-पाठ करते थे। रोज की तरह वे सुबह 8 बजे घर से पैदल पूजा करने मंदिर गए थे।

हादसे के बाद आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई थी।

हादसे के बाद आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई थी।

घर लौटते समय हुआ हादसा
नर्मदा कोलड्रिंक्स फैक्ट्री के गार्ड अंगद सिंह भदौरिया ने पुलिस को बताया कि पुजारी रामगोपाल सुबह 9.45 बजे फैक्ट्री के गेट से निकल कर मेन रोड में पहुंचे थे। उसी समस गुम्बर पेट्रोल पंप की ओर से आ रही मेटाडोर क्रमांक CG 10 AE 9264 के चालक ने उन्हें पीछे से ठोकर मार दिया, जिससे वे गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गए, जिससे उनकी मौत हो गई। गार्ड की रिपोर्ट पर पुलिस ने चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

एक्सीडेंट के बाद जुटी भीड़
इस हादसे के बाद वहां आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। इस बीच मौका पाकर आरोपी चालक भाग निकला। भीड़ ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। फिर शव को एंबुलेंस से पोस्टमॉर्टम के लिए रवाना किया गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular