Monday, April 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- कैफे में 14 साल की लड़की से...

BCC News 24: CG न्यूज़- कैफे में 14 साल की लड़की से रेप.. इंस्टाग्राम पर हुई दोस्ती तो मिलने बुलाया, दुष्कर्म के बाद छोड़कर भाग निकला

छत्तीसगढ़: रायपुर के कैफे में नाबालिग का रेप कर दिया गया। ये कांड लड़की के बॉय फ्रैंड ने ही किया है। 14 साल की लड़की की दोस्ती इंस्टाग्राम पर रायपुर के एक लड़के से हुई। दोनों चैटिंग करते हुए करीब आए और इसी मौके का फायदा लड़के ने उठाया। नाबालिग भी समझ न सकी और लड़के झांसे में आ गई। अब मामला पुलिस के पास है फरार लड़के की तलाश हो रही है।

कुछ महीने पहले नाबालिग की दोस्ती उरला इलाके में रहने वाले लड़के से हुई थी। आरोपी भी नाबालिग हो सकता है, इसलिए पुलिस ने इसके नाम का खुलासा नहीं किया है। जितना तेज इंटरनेट उतना ही तेज सोशल मीडिया पर नाबालिग और लड़के को प्यार हो गया। इससे पहले भी लड़का-लड़की छुप-छुपकर मिलते रहे हैं। इस बार दोनों ने मिलने की जगह समता कॉलोनी स्थित कैफे तय की।

कैफे का मालिक हनी नाम का युवक आरोपी का दोस्त है। लड़का, लड़की को कैफे में लेकर आया। दोनों ने यहां कुछ देर बातें की। फिर कैफे में अंधेरे का फायदा उठाकर नाबालिग का रेप कर दिया। इसके बाद आरोपी जरूरी काम का बहाना बनाकर निकल गया। उसने हनी से लड़की को उसके घर छोड़ने को कहा। लड़की इस कांड से परेशान थी उसने हनी से VIP रोड चलने को कहा।

दोनों वहां गए, राम मंदिर के आगे बने रेस्टोरेंट के बाहर रुके। लड़की ने परिजनों को कॉल किया। वहां से परिजन उसे घर लेकर आए। हनी इस बीच जा चुका था। लड़की ने घर आकर अपने साथ हुए कांड के बारे में बताया। फिर मामला अब आजाद चौक थाने पहुंचा है। पुलिस कैफे के मालिक हनी से पूछताछ कर रही है। उसकी भूमिका भी शक के दायरे में है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular