Sunday, May 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- छेड़छाड़ से परेशान नवमीं की छात्रा पहुंची...

BCC News 24: CG न्यूज़- छेड़छाड़ से परेशान नवमीं की छात्रा पहुंची थाने.. बोली- युवक चाकू की नोक पर मांगता है मोबाइल नंबर, देता है जान से मारने की धमकी; केस दर्ज

छत्तीसगढ़: जांजगीर-चांपा जिले में नाबालिग लड़की ने एक युवक के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई है। मामला मुलमुला थाना क्षेत्र का है। पीड़ित लड़की ने बताया कि पामगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम धाराशिव का रहने वाला युवक अजय तिवारी उसे लगातार परेशान कर रहा है। वो स्कूल आने-जाने के दौरान उसे रोकता है, उसके साथ छेड़छाड़ करता है और उसके मोबाइल नंबर की मांग करता है। लड़की 9वीं की छात्रा है।

13 साल की नाबालिग लड़की ने बताया कि प्रेम निवेदन अस्वीकार करने पर वो उसे जान से मारने की धमकी देता है। एक दिन तो आरोपी ने उसके ऊपर कलर स्प्रे भी कर दिया। उसने कहा कि वो अक्सर उससे चाकू की नोक पर बात करता है। परेशान होकर उसने सिटी कोतवाली थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई है।

पीड़िता ने कहा कि उसके परिवार वाले युवक के घर बात करने भी गए थे, लेकिन तब भी वो नहीं माना। बार-बार की बदतमीजी से परेशान होकर छात्रा ने युवक को मारा, जिस पर आरोपी ने भी उसके साथ गालीगलौज की और मारपीट की कोशिश की। फिलहाल जांजगीर सिटी कोतवाली थाने में शून्य पर केस दर्ज किया गया है। केस डायरी संबंधित थाने को भेजने की तैयारी की जा रही है।

सिटी कोतवाली थाना प्रभारी उमेश ने बताया कि आरोपी युवक के खिलाफ धारा 354 के तहत कार्रवाई की जा रही है। संबंधित थाना प्रभारी की सूचना दी गई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular