Sunday, May 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- शादी का झांसा देकर दुष्कर्म.. एक हफ्ते...

BCC News 24: CG न्यूज़- शादी का झांसा देकर दुष्कर्म.. एक हफ्ते तक घर में रखकर किया रेप; बाद में विवाह करने से किया इंकार, 22 वर्षीय गर्भवती यु‍वती पहुंची थाने, प्रेमी के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट, आरोपी लड़का गिरफ्तार

जशपुरनगर: प्रेमिका को शादी का विश्वास दिलाकर एक सप्ताह तक उसे अपने घर में रखकर उसके साथ दुष्कर्म करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। प्रेमिका ने रिपोर्ट तब दर्ज कराई, जब उसके गर्भवती होने के बावजूद प्रेमी ने शादी करने से इंकार कर दिया। पुलिस सुत्रों के अनुसार फरसाबहार थाना क्षेत्र की 22 वर्षीय युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसका परिचय पंकज लकड़ा से कुछ वर्ष पूर्व हुआ था। वे दोनों एक-दूसरे से बातचीत करते थे। यह बातचीत प्यार में बदल गया।

माह अप्रैल 2021 में युवती को पंकज लकड़ा अपने माता-पिता से मिलाने के लिये अपने घर ले गया था। वहां उसने युवती को एक सप्ताह अपने घर पर ही रखा। इस दौरान दोनों के बीच शारीरिक संबंध बने। एक सप्ताह बाद आरोपी पंकज युवती को वापस उसके घर पहुंचा आया। पंकज ने युवती से शादी का वादा किया था।

पंकज लकड़ा के साथ बने शारीरिक संबंध के बाद युवती गर्भवती हो गई। उसने अपने गर्भवती होने की सूचना पंकज को देते हुए जल्द शादी करने की बात कही तो पंकज ने शादी करने से साफ इंकार कर दिया। जिसके बाद युवती ने बागबहार थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। रिपोर्ट के बाद पुलिस ने आरोपी पंकज लकड़ा को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पंकज लकड़ा उम्र 21 साल झिंगरेल गांव का निवासी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular