Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- शादीशुदा दोस्त से दुष्कर्म.. मिलने के बहाने घर...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- शादीशुदा दोस्त से दुष्कर्म.. मिलने के बहाने घर बुलाया, फिर कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर दे दी बेहोशी की दवाई; अब गिरफ्तार

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में पुलिस ने शादीशुदा दोस्त से दुष्कर्म करने वाले मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव (MR) को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। MR की भी शादी हो चुकी है। आरोपी ने दोस्ती का फायदा उठाकर करीब साल भर पहले महिला को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोश कर दिया और दुष्कर्म किया। इसके बाद डरा-धमका कर भी शारीरिक संबंध बनाता रहा। किसी तरह हिम्मत कर महिला ने FIR दर्ज कराई। मामला सकरी थाना क्षेत्र का है।

सरकंडा थाना क्षेत्र के बंधवारापारा निवासी सुशील साहू (29) मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव (MR) है। 25 साल की महिला शादीशुदा है। शादी के बाद से वह अपने मायके बंधवापारा में रहती थी। उसका पति बाहर रहता है। सुशील उसके पड़ोस में ही रहता है और वह भी शादीशुदा है। दो साल पहले उनके बीच दोस्ती हुई और दोनों आपस में बातचीत करने लगे। ​​​​​​​महिला ने पुलिस को बताया कि वह प्राइवेट जॉब करती है।

करीब साल भर पहले वह अपने मायके को छोड़कर सकरी क्षेत्र में किराए के मकान में रहने लगी। इस दौरान सुशील उससे मिलने जाता था। 7-8 महीना पहले वह महिला के घर गया था। वह अपने साथ कोल्ड ड्रिंक्स ले गया था, जिसे उसने महिला को पिलाया। महिला का आरोप है कि कोल्ड ड्रिंक्स में सुशील ने नशीला पदार्थ मिला दिया था, जिसे पीते ही वह बेहोश हो गई। होश आने पर वह बदहवास मिली।

पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने दी थी धमकी
महिला ने पुलिस को बताया होश आने के बाद सुशील ने उसे धमकाया था। साथ ही उसे बदनाम करने और पुलिस में केस दर्ज कराने पर जान से मारने की धमकी दी थी। इसके बाद से वह मौके का फायदा उठाकर उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाते रहा। बाद में महिला ने हिम्मत जुटाई और थाने पहुंचकर केस दर्ज करा दी। आरोपी सुशील को गिरफ्तार कर लिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular