Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- पाली-तानाखार के पूर्व विधायक सड़क हादसे में बाल-बाल...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- पाली-तानाखार के पूर्व विधायक सड़क हादसे में बाल-बाल बचें, आई मामूली चोटें.. ड्राइवर को झपकी लगने से हुआ एक्सीडेंट, पेंड्रा से बिलासपुर जाते वक्त सामने से आ रही कार से भिड़ी

पूर्व विधायक रामदयाल उइके

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में हुए सड़क हादसे में पूर्व विधायक रामदयाल उइके घायल हो गए हैं। वो कार में सवार होकर पेंड्रा से बिलासपुर जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में उनके ड्राइवर को झपकी लग गई और उनकी गाड़ी सामने से आ रही कार से टकरा गई। जिसके चलते ये हादसा हुआ है। इस घटना में विधायक के अलावा 5 और लोग घायल हुए हैं। हादसा केंदा चौकी क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, कोरबा जिले के पाली-तानाखार के पूर्व विधायक और बीजेपी नेता रामदयाल उइके मंगलवार दोपहर को करीब 2 बजे पेंड्रा से बिलासपुर जा रहे थे। वो अभी बंजारी बस्ती के पास पुहंचे थे कि उनकी कार सामने से आ रही कार से टकरा गई।

हादसे के बाद दोनों गाड़ियों का ऐसा था हाल।

हादसे के बाद दोनों गाड़ियों का ऐसा था हाल।

बड़ा हादसा टला

बताया जा रहा है कि यदि पूर्व विधायक की कार सामने से आ रही कार से नहीं टकराती तो बड़ा हादसा हो सकता था। बगल से एक खाई थी, वहां भी गाड़ी जा सकती थी। इस हादसे में उइके के गाड़ी में बैठे लोग और सामने वाली गाड़ी में बैठे लोग भी घायल हुए हैं। कुल मिलाकर विधायक समेत 6 लोगों को हल्की चोटें आई हैं।

घटना के बाद आस-पास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो पता चला कि ड्राइवर को झपकी आई थी। इसी वजह से यह हादसा हुआ है। हादसे में ड्राइवर को भी चोटें आई हैं। फिलहाल सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका उपचार किया जा रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular