Saturday, April 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाप्राइवेट संस्थानों में भर्ती का मौका.... रोजगार दफ्तर में 29 मई को...

प्राइवेट संस्थानों में भर्ती का मौका…. रोजगार दफ्तर में 29 मई को लगेगा प्लेसमेंट कैंप, नामी कंपनियों में 210 पदों पर होगी भर्ती

BILASPUR: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में 29 मई को रोजगार ऑफिस में 210 पदों पर भर्ती के लिए प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें युवाओं को प्राइवेट संस्थानों में नौकरी करने का मौका मिल सकता है। कैंप में शामिल होने के लिए योग्यता दसवीं, बारहवीं और आईटीआई प्रशिक्षित होना जरूरी है। इसमें सलेक्ट होने वाले युवाओं को 8 हजार रुपए से लेकर 20 हजार रुपए तक सैलरी मिल सकती है।

राज्य शासन की ओर विभिन्न सरकारी विभागों में भर्ती के लिए प्रक्रिया चल रही है। इसके अलावा अब राज्य शासन के कौशल विकास, तकनीकी शिक्षा और रोजगार एवं प्रशिक्षण विभाग रायपुर के निर्देश पर भी प्रशिक्षित बेरोजगारों के लिए प्लेसमेंट का आयोजन किया जाएगा। जिला रोजगार एवं स्वरोजगार कार्यालय के उपसंचालक ने बताया कि प्लेसमेंट कैंप 29 मई को सुबह 10.30 बजे से दोपहर 3 बजे तक चलेगा।

प्राइवेट संस्थानों में युवाओं के लिए रोजगार के अवसर।

इन पदो पर जॉब करने का मिल सकता है मौका
प्लेसमेंट कैंप में रिलेशनशिप ऑफिसर, टेक्निशियन, सर्विस इंजीनियर, सर्विस को-आर्डिनेटर, सर्विस मैनेजर, इंश्योरेंस एडवाइजर सहित अन्य पद शामिल हैं, जिसके लिए युवाओं को उनकी योग्यता व अनुभव के आधार पर काम मिल सकता है।

इन संस्थानों में होगी भर्ती
प्लेसमेंट कैंप में एमएस फ्यूजन माइक्रो फाइनेंस लिमिटेड, श्री पॉवर आइडियाज, एलआईसी ऑफ इंडिया, एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस कंपनी, जय अंबे इमरजेंसी सर्विस, एनआईआईटी लिमिटेड सहित अन्य संस्थानों में युवाओं की भर्ती की जाएगी। संबंधित संस्थान बेरोजगारों के काम, अनुभव के आधार पर सैलरी देंगे, जिसमें 8 हजार रुपए से 20 हजार रुपए तक सैलरी मिल सकता है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular