Wednesday, May 1, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाशारीरिक संबंध बनाने से मना किया.. पति ने मार डाला; विवाद के...

शारीरिक संबंध बनाने से मना किया.. पति ने मार डाला; विवाद के बाद कुएं में कूदी पत्नी, बाहर निकालकर पीट-पीटकर युवक ने ली जान

जशपुर: जिले के बगीचा थाना क्षेत्र में शराबी पति ने अपनी पत्नी की डंडे और हाथ-मुक्के से पीट-पीटकर हत्या कर दी। आरोपी ने अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट पर भी हमला कर उसे जख्मी कर दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

बगीचा थाना प्रभारी जगसाय पैंकरा ने बताया कि रौनी गांव में रौनी घाट के नीचे शंकर राम अपनी पत्नी आशा बाई के साथ अकेले रहता था। उन दोनों की कोई संतान नहीं थी। ये इन दोनों की ही दूसरी शादी थी। सोमवार रात दोनों पति-पत्नी शराब पीकर घर लौटे। यहां दोनों ने खाना खाया और सोने के लिए चले गए। सोने के दौरान शारीरिक संबंध बनाने को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ। पत्नी ने आरोपी के साथ संबंध बनाने से साफ मना कर दिया था।

पत्नी की लाश को उठाकर लाते हुए गांव के लोग।

पत्नी की लाश को उठाकर लाते हुए गांव के लोग।

इधर झगड़े के बाद पत्नी नाराज होकर पास के कुएं में कूद गई। अपनी पत्नी को कुएं से निकालने के लिए पति भी उसमें कूद गया। उसने पत्नी को कुएं से बाहर निकाल लिया। कुएं से बाहर निकालने के बाद दोनों पति-पत्नी के बीच फिर से विवाद हुआ और पति ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट पर हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद रातभर आरोपी पति पत्नी के शव के पास ही बैठा रहा। सुबह घटना की जानकारी देने के लिए आरोपी थाने जा रहा था, इसी दौरान पुलिस को घटना की सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुंची आए और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

महिला आशा बाई का शव, जिसकी हत्या पति ने कर दी।

महिला आशा बाई का शव, जिसकी हत्या पति ने कर दी।

वहीं आरोपी ने कहा कि पत्नी ने फिजिकल रिलेशन बनाने से मना कर दिया था। इसके बाद वो खुद ही भागकर कुएं में कूद गई। उसमें से बाहर निकालने के बाद फिर से झगड़ा करने लगी और लकड़ी को खुद ही अपने प्राइवेट पार्ट में डाल लिया। हालांकि आरोपी ने मारपीट करने और हत्या करने की बात कबूल कर ली है।

पत्नी इस कुएं में भी कूद गई थी, जिसके बाद पति ने उसे सुरक्षित निकाल लिया था।

पत्नी इस कुएं में भी कूद गई थी, जिसके बाद पति ने उसे सुरक्षित निकाल लिया था।

पुलिस ने कहा कि मामले की जांच चल रही है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की सही वजहों का खुलासा होगा। प्राइवेट पार्ट पर हमले को लेकर भी पुलिस ने कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद सबकुछ पता चलेगा। फिलहाल मामले की जांच जारी है। आरोपी पति को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular