Saturday, May 11, 2024
Homeउत्तरप्रदेशBCC News 24: वर्दी पहने दरोगा का भरी सभा में इस्तीफा.. कहा-...

BCC News 24: वर्दी पहने दरोगा का भरी सभा में इस्तीफा.. कहा- बीजेपी वालों ने खून पी रखा है, धमकियों से परेशान हो गया हूं, नौकरी देने के बजाय नौकरी ले रहे हैं बीजेपी वाले..  

उत्तरप्रदेश: मेरठ में भाजपा नेताओं से परेशान वर्दी पहने एक दरोगा ने भरी सभा में इस्तीफा दे दिया। सभा में ही उन्होंने मंच से कहा कि विधायक, मंत्री धमकाकर वोट मांगते हैं। बीजेपी वालों ने खून पी रखा है। उनसे परेशान होकर नौकरी छोड़ रहा हूं। समाज के लिए त्यागपत्र दे रहा हूं। इसके बाद वन दरोगा अजीत भड़ाना ने रालोद-सपा प्रत्याशी की सभा में ही सपा का दामन भी थाम लिया। बता दें कि भड़ाना बुलंदशहर में वन विभाग में तैनात रहे हैं।

विभाग को भी भेजा पत्र

रविवार को वन दरोगा अजीत भड़ाना ने हस्तिनापुर से सपा-रालोद गठबंधन प्रत्याशी योगेश वर्मा के सामने भरी सभा में कहा कि भाजपा नेता अशोक कटारिया का फोन आया, पूछा कहां हो। बताया ड्यूटी पर हूं, तो पूछा वोट किसे कर रहे हो। कहा कि आपके विधायक गाली देते हैं, उनकी गाली सुनें और वोट भी दें। उन्होंने कहा कि कभी दिनेश खटीक, कभी संगीत सोम का फोन आता है, धमकाते हैं। परेशान हो गया हूं मैं। इसलिए त्यागपत्र दे रहा हूं। अपने विभाग को भी पत्र भेज दिया है।

धमकियों से परेशान होकर वन दरोगा ने सरकारी नौकरी छोड़कर सपा का दामन थाम लिया।

धमकियों से परेशान होकर वन दरोगा ने सरकारी नौकरी छोड़कर सपा का दामन थाम लिया।

नौकरी देने के बजाय नौकरी ले रहे हैं बीजेपी वाले

भड़ाना ने कहा कि गुर्जरों के लिए बीजेपी का शासन बहुत खराब है। सरकारी नौकरी मिलनी मुश्किल है। ये बीजेपी वाले नौकरी छीन रहे हैं, बताओ मैं क्या करूं। अशोक कटारिया का नाम लेते हुए वन दरोगा ने कहा कि वह मेरे समाज के सम्मानित मंत्री हैं, नौकरी देने के बजाय ले रहे हैं। वन दरोगा ने कहा कि एक भी बालक को नौकरी दी हो तो बताएं। बता दें कि संगीत सोम सरधना से भाजपा विधायक हैं। वहीं, हस्तिनापुर से भाजपा के राज्यमंत्री दिनेश खटीक हैं। दिनेश खटीक मौजूदा विधायक हैं और प्रत्याशी भी हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular