Sunday, May 12, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: हनीट्रैप में फंसा युवक.. पहले मीट पार्टी पर बुलाया;...

BCC News 24: हनीट्रैप में फंसा युवक.. पहले मीट पार्टी पर बुलाया; फिर शराब पिलाई, नशे में दूसरी महिला से कराया अश्लील काम, वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, मांगे 15 लाख

राजस्थान: नागौर में एक महिला के एक युवक को हनीट्रैप के जरिये ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। शहर के लाडनू थाना क्षेत्र के निम्बी जोधा गांव के युवक आरोप है कि पीड़ित को एक महिला ने पहले मीट पार्टी के नाम से घर बुलाया। इसके बाद उसे जमकर शराब पिलाई। जब वो बेसुध हो गया तो एक दूसरी महिला से उसके साथ गलत काम करवाया गया। इस दौरान वहां पहले से छिपकर बैठे एक अन्य व्यक्ति ने उसके अश्लील वीडियो बना लिए।

अब आरोपी महिला और उसके साथी अश्लील वीडियो को शेयर करने की धमकियां देकर पीड़ित से 15 लाख रूपए मांग रहे है। इससे परेशान होकर पीड़ित ने लाडनू पुलिस थाने में तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

ऐसे महिला से हुई जान पहचान
नाथूराम पुत्र रामचंद्र जाट (50) निवासी रताऊ हाल निंबी जोधा ने शिकायत में बताया कि कुछ समय पहले उसने सरोज कंवर पत्नी गजेंद्र सिंह व थानाराम पुत्र बजरंगलाल से निंबी जोधा में एक खेत खरीदा था। इसके चलते उसकी इन दोनों से जान-पहचान हो गई थी। इसके बाद 22 दिसंबर 2021 को सरोज कंवर ने उसे फोन कर मीट पार्टी के लिए घर बुलाया। इसके बाद उसने वहां जमकर शराब पी और मीट खाया। नशे में वो पूरी तरह बेसुध हो गया था। तभी वहां एक दूसरी औरत ने उसके साथ गलत काम किया। इस दौरान घर में पहले से छिपकर बैठे थानाराम ने उसके और उस औरत के अश्लील वीडियो बना लिए।

महिला ने चाय के बहाने बुला वीडियो दिखाए और मांगे 15 लाख
इस घटना के 15 दिनों बाद सरोज कंवर ओर थानाराम ने उसे दोबारा चाय पीने के बहाने बुलाया। जहां उसे अश्लील वीडियो दिखाए। इसके बाद सरोज कंवर ओर थानाराम ने ब्लैकमेल करते हुए उससे 15 लाख रुपए मांगे। रुपए नहीं देने पर दोनों ने वीडियो को पब्लिकली शेयर करने की धमकी भी दी। इसके बाद से लगातार दोनों आरोपी उसे फोन करके परेशान कर रहे है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular