Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: खुलासा, रेप करने वालों का साथ दे रही थी...

BCC News 24: खुलासा, रेप करने वालों का साथ दे रही थी मां.. दुष्कर्म पीड़िता की आत्महत्या के बाद मां गिरफ्तार, आरोपी फैक्ट्री मालिक भी देर रात पुलिस की गिरफ्त में

राजस्थान: बहरोड़ के सोतानाला औद्योगिक क्षेत्र में फैक्ट्री मालिक के द्वारा श्रमिक दलित युवती के साथ दुष्कर्म के बाद से आहत युवती के द्वारा आत्महत्या करने के मामले में मृतक युवती की माँ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जबकि आरोपी फैक्ट्री मालिक को देर रात डिटेन किया गया है। डीएसपी आनन्द राव ने बताया कि गांव जैनपुरबास निवासी राजू गुर्जरवास की फैक्ट्री में किराए पर उत्तरप्रदेश के रायबरेली का परिवार रहता है। फैक्ट्री मालिक ने मौका पाकर अविवाहित युवती के साथ दुष्कर्म किया। जब पीड़िता ने पूरी जानकारी परिजनों को दी तो मां ने आरोपी राजू गुर्जर का साथ देते हुए बेटी को ही मुंह बंद रहने के लिए दबाव बनाया। जब मां ने बेटी की नहीं सुनी और थाने में दर्ज केस को वापिस लेने के लिए कहा तो उससे आहत होकर 21 वर्षीय पीड़िता ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। आरोपी का सहयोग देने पर माँ को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बयान दर्ज करने के लिए था कोर्ट खुलने का इंतजार

हालांकि पुलिस थाने में शुक्रवार शाम को दुष्कर्म का केस दर्ज हुआ। शनिवार को पीड़िता का मेडिकल करवाया और घटना स्थल का मौका नक्शा बनाया गया। पुलिस के द्वारा शनिवार को ही कोर्ट को पीड़िता के 164 के बयान करवाने को लिखा। अगले दिन रविवार का अवकाश हो गया और सोमवार को सुबह पीड़िता फांसी के फंदे से लटकी हुई मिली।

भिवाड़ी एसपी शांतनू कुमार सिंह ने मौका मुआयना किया और आरोपियों की जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए। जांच अधिकारी डीएसपी आनन्द राव ने मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए मृतक पीड़िता की माँ को गिरफ्तार कर लिया गया और देर रात को आरोपी फैक्ट्री मालिक को भी डिटेन किया गया। जिसे स्थानीय थाने पर लाया जा रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular