Sunday, April 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: रायपुर में सड़क हादसा, 3 घायल.. पूरी रफ्तार से भाग रही...

छत्तीसगढ़: रायपुर में सड़क हादसा, 3 घायल.. पूरी रफ्तार से भाग रही SUV उछलकर डिवाइडर पर गिरी; अस्पताल में घायलों का इलाज जारी

रायपुर: सोमवार की सुबह रायपुर में सड़क हादसा हो गया। एक SUV पलटकर डिवाइडर पर जा गिरी। अंदर बैठे लोगों को चोट आई। स्थानीय राहगीरों की मदद से उन्हें अस्पताल भेजा गया है। कोतवाली पुलिस इस हादसे की जांच कर रही है। गाड़ी का ऊपरी हिस्सा भी क्षतिग्रस्त हो गया है।

ये हादसा रायपुर के कालीबाड़ी के पास हुआ। गुुरुकुल कॉलेज के ठीक सामने ये गाड़ी पलट गई। लोगों ने गाड़ी में फंसे तीन लोगों को बाहर निकाला। पुलिस पहुंचती इससे पहले ही घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल भेज दिया गया। गाड़ी का नंबर बीजापुर का है। घायलों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

डीजल चोरी भी हुई।

डीजल चोरी भी हुई।

हादसे पर पहुुंची पुलिस की टीम ने बताया कि गाड़ी के ओवर स्पीड में होने का पता चला है। ये मोतीबाग की ओर से पचपेड़ी नाका की ओर जा रही थी तभी हादसा हुआ। गाड़ी को क्रेन से हटाया गया। पलटी हुई गाड़ी से निकला डीजल चुराने भी कुछ लोग पहुंचे थे जिन्हें पुलिस ने भगाया।

एक्सीडेंट बिलासपुर में हुआ जब कार नाले में गिर गई।

एक्सीडेंट बिलासपुर में हुआ जब कार नाले में गिर गई।

एक ही दिन में 4 हादसे

  • रायपुर में हुए इस एक्सीडेंट के अलावा दिनभर में प्रदेश से हादसों की 4 खबरें आ चुकी हैं। बिलासपुर में बलौदा रोड पर अनियंत्रित कार पुल से 20 फीट नीचे नाले में जा गिरी। कार सवार व्यवसायी कार समेत नाले के पानी में समा रहा था। हादसे के दौरान मौके पर मौजूद कुछ युवकों ने पानी में कूद कर कार सवार व्यापारी को बाहर निकाला। इसके बाद आसपास के ग्रामीणों की मदद से ट्रैक्टर से खींच कर कार को नाले से बाहर निकाला गया। पेंड्रा में युवकों की मौत।
  • पेंड्रा में बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई। कोटमी चौकी इलाके में तेज रफ्तार बाइक सड़क किनारे खड़े कंटेनर से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि मौके पर ही तीनों बाइक सवार ने दम तोड़ दिया।
  • रायपुर-बिलासपुर नेशनल हाईवे में तेज रफ्तार कार की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। वहीं, दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद अनियंत्रित कार सड़क से नीचे उतर गई। कार चालक को भी चोटें आई हैं। घटना मुंगेली जिले के पथरिया थाना क्षेत्र की है।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular