Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: रॉड, आरी, हथौड़ा लेकर घुम रहे थे, दबोचे गए.. 7...

CG: रॉड, आरी, हथौड़ा लेकर घुम रहे थे, दबोचे गए.. 7 घरों में चोरी करने वाले 3 चोर गिरफ्तार, नाइट पेट्रोलिंग की टीम ने पकड़ा

छत्तीसगढ़: रायपुर शहर में 7 जगहों में चोरी करने वाले चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस चोरों के गैंग के 3 सदस्य फरार है जिन्हें खोजा जा रहा है। बाकी 3 अन्य सदस्यों को पुलिस ने रंगे हाथ दबोचा है। आरोपियों को कोर्ट ने 8 दिन की पुलिस रिमांड में भेजा है।

मामला विधानसभा थाना क्षेत्र में एनएच गोयल वर्ल्ड स्कूल नरदाहा का है। जिसमें स्कूल के मैनेजमेंट अधिकारी ने रिपोर्ट दर्ज कराई की 22 और 23 अक्टूबर को दिवाली की छुट्टी थी। जिसमे स्कूल परिसर के अंदर घरों में रहने वाले कई शिक्षक और अन्य स्टॉप बाहर गए हुए थे। इसी बीच रात में कुछ अज्ञात चोरों ने स्कूल में पांच घरों का ताला तोड़कर अंदर पहुंचे और हनुमान मंदिर का भी ताला तोड़ चोरी किया।

चोरों ने पहले कैंपस घूम कर देखा और फिर वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों ने 22 और 23 अक्टूबर की रात में ही तेलीबांधा क्षेत्र के रहने वाले आलोक पाटनी के लाभांडी स्थित रोमेस्क्यू विला B-07 के दरवाजे में लगा ताला को तोड़कर दाखिल हुए थे।

रात में फिर निकले, दबोचे गए

7 जगहों पर एक साथ चोरी होने से पुलिस के कान खड़े हो गए फिर लगातार पुलिस आसपास के क्षेत्रों में पूछताछ कर रही थी। तभी 13-14 नवम्बर की रात पुलिस की टीम पेट्रोलिंग कर रही थी। उन्हें गश्त के दौरान विधानसभा के पास पिरदा गांव में तीन शख्स दिखे।

तीनों ने हाथ में आरी, हथौड़ा और लोहे की रॉड पकड़े हुए थे। पुलिस को देख तीनों तेजी से भागने लगे। पुलिस ने तीनों को पकड़ लिया। तीन के नाम सुमरन(उम्र 19),विलाम सिंह(उम्र 33) नाहर सिंह(उम्र 20) जिसके बाद टीम के सदस्य को उन पर शक हुआ। सख्ती से पूछताछ में आरोपियों अपना गुनाह कबूल लिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular