Sunday, May 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: KORBA- बंधक बनाकर 3 लाख की लूट.. पड़ोसी से...

BCC News 24: KORBA- बंधक बनाकर 3 लाख की लूट.. पड़ोसी से हुआ था विवाद, महिला रिपोर्ट लिखाने थाने गई तो पीछे से नौकरानी-बच्चे को धमकाकर जेवर-नगद ले गया युवक

छत्तीसगढ़: कोरबा में एक आदतन बदमाश ने करीब 3 लाख की लूट कर ली है। पता चला है कि युवक रात को एक घर में घुसा था। जिसके बाद उसने सबसे पहले नौकरानी और बच्चे को धमकाकर कमरे में बंद किया। फिर घर में रखे जेवर समेत 3 लाख रुपए का माल ले उड़ा है। मामला CSEB चौकी क्षेत्र का है।

खपराभट्टा बस्ती में नीलू श्रीवास अपने परिवार के साथ रहती हैं। उनके परिवार और आदतन बदमाश सूरज हथठेल(24) का लंबे समय से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा है। इस बीच शुक्रवार को भी किसी बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ था। इसी विवाद की शिकायत करने नीलू रात को करीब 10.30 बजे थाने गई थी।

बताया जा रहा है कि सूरज नीलू और उसके पति के घर से जाने के बाद घर में घुसा था। इसके बाद उसने नौकरानी और नीलू के बच्चे को ये कहते हुए धमकाया कि चलो कमरे के अंदर नहीं तो अच्छा नहीं होगा। फिर आलमारी में रखे ढ़ाई किलो चांदी, ढाई तोला सोना और 80 हजार रुपए कैश समेत 3 लाख रुपए का माल पार कर दिया। वारदात को अंजाम देकर वह भाग निकला है। इधर, कुछ समय बाद नीलू जब घर पहुंची। तब पूरे मामले का पता चला है।

पुलिस को भी दे चुका है चकमा

दरअसल, सूरज हथठेल शहर का आदतन चोर है। वह कई बार चोरी के मामले में जेल भी जा चुका है। वह इतना बदमाश है कि कई लोग उससे डरते भी हैं। कुछ समय पहले वह लूट के मामले में जेल में बंद था। तब उसे किसी समस्या के चलते अस्पताल लाया गया था। इसके बाद वह अस्पताल से पुलिसवालों को भी चकमा देकर भाग गया था। काफी तलाश करने के बाद वह पुलिस को मिला था। बाद में सूरज जेल से छूट गया था। ऐसे में एक बार फिर से उसने इसी तरह की वारदात को अंजाम दिया है। आशंका व्यक्त की जा रही है, कि पिछले दिनों खपराभट्टा क्षेत्र में हुई चोरी में उसका ही हाथ होगा। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में भी केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की है

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular