Monday, May 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- रायपुर के PVR में फिल्म 'कश्मीर फाइल्स' पर...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- रायपुर के PVR में फिल्म ‘कश्मीर फाइल्स’ पर बवाल, सीटें खाली होने के बावजूद नहीं दी जा रहीं टिकट.. मल्टीप्लेक्स के कर्मचारियों से भिड़े भाजपा नेता, बोले- थिएटर प्रबंधक कर रहा मनमानी; थिएटर खाली, फिर भी बाहर हाउसफुल का लगाया बोर्ड

छत्तीसगढ़: राजधानी रायपुर में कश्मीर फाइल्स फिल्म देखने गए भाजपा नेताओं के हंगामे का एक वीडियो सामने आया है। इसमें नेता आरोप लगा रहे हैं कि मल्टीप्लेक्स पीवीआर में सीटें खाली रहने के बावजूद टिकट नहीं दी जा रही है और हाउसफुल का बोर्ड लगा दिया गया है।

इस तरह से भिड़ गए कर्मचारी और भाजपा नेता।

इस तरह से भिड़ गए कर्मचारी और भाजपा नेता।

फिल्म देखने गए भाजपा नेताओं और पीवीआर के कर्मचारियों के बीच बहस शुरू हो गई। दरअसल, कुछ लोगों को टिकट नहीं मिल पाया, लेकिन जब लोग अंदर फिल्म देखने गए तो पूरा थिएटर खाली पड़ा था और बाहर हाउसफुल का बोर्ड लगा कर टिकटें नहीं दी जा रही थीं।

रायपुर के भाजपा पार्षदों ने भी देखी कश्मीर फाइल्स।

सोशल डिस्टेंसिंग के नाम पर मनमानी

फिल्म देखने गए भाजपा नेता अमरजीत छाबड़ा ने बताया हमने फिल्म देखी, थिएटर हॉल के अंदर आधी से ज्यादा कुर्सियां खाली थीं। बाहर हाउसफुल का बोर्ड लगाकर लोगों को लौटाया जा रहा था। इसलिए हमने अपना विरोध भी दर्ज करवाया। थिएटर प्रबंधकों की सफाई यह थी कि प्रशासन की तरफ से 50% से अधिक की अनुमति नहीं है।

आश्चर्य हुआ यदि कोविड प्रोटोकॉल का पालन किया जा रहा तो फिर एक एक सीट छोड़कर टिकट नंबर देकर उस अनुसार बैठाना चाहिए और पूरे थिएटर में कहीं भी फिल्म से संबंधित पोस्टर नहीं लगे थे। मतलब कुछ तो है कि आधी से कम टिकटें बेचना और हाउसफुल बता देना।

रायगढ़ में भाजपा नेता ओपी चौधरी के साथ दर्जनों लोग फिल्म देखने पहुंचे।

रायगढ़ में भाजपा नेता ओपी चौधरी के साथ दर्जनों लोग फिल्म देखने पहुंचे।

प्रशासन ने दी 100% की छूट

अब जिला प्रशासन ने मल्टीप्लेक्स और सिनेमाघरों को 100% क्षमता के साथ चलाए जाने की अनुमति दे दी है। यानी कि किसी भी सीट को खाली रखने की जरूरत नहीं है। फिल्म कश्मीर फाइल्स 90 के दशक में कश्मीर से पंडितों के पलायन के मामले पर बनी है। सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर भाजपा समर्थक और कांग्रेस समर्थक बहस कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular