Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबासक्ती: दमऊधारा झरने में डूबकर युवक की मौत... दोस्त के साथ नहाते...

सक्ती: दमऊधारा झरने में डूबकर युवक की मौत… दोस्त के साथ नहाते वक्त फिसला पैर, जब तक निकाला गया, तब तक हो चुकी थी मौत

सक्ती: जिले के पर्यटन स्थल दमऊधारा में एक युवक की पानी में डूबकर मौत हो गई। युवक अपने एक दोस्त के साथ घूमने आया था। नहाते समय उसका पैर फिसल गया और डूबने से उसकी मौत हो गई। मामला नगरदा थाना क्षेत्र का है। शनिवार को युवक के शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया गया।

जानकारी के मुताबिक, जांजगीर चांपा जिले के शिवरीनारायण थाना क्षेत्र के ग्राम पचेरी का रहने वाला चंद्र सागर नायक (18 वर्ष) अपने गांव के ही रहने वाले दोस्त गुलशन खूंटे के साथ घूमने के लिए पर्यटन स्थल दमऊधारा आया था। थोड़ा घूमने के बाद दोनों झरने मे नहाने के लिए गए। दोनों थोड़ा ऊंचाई पर जाकर नहा रहे थे, उसी समय अचानक पानी की वजह से चंद्र का पैर फिसल गया और वह नीचे गिर गया। पत्थर से टकराकर वो झरने में गिर गया। पत्थर से चोट लगने के कारण वो तैर नहीं पाया और डूबकर उसकी मौत हो गई।

युवक का शव झरने से निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया।

युवक का शव झरने से निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया।

आनन-फानन में उसके दोस्त ने मामले की जानकारी आसपास के लोगों को दी। इधर सूचना मिलने पर पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकाला गया। पंचनामा कार्रवाई कर शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। नगरदा थाना प्रभारी सीपी कंवर ने बताया कि पर्यटन स्थल दमऊधारा में एक युवक के डूबने की सूचना मिली थी। मामले की जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular