Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- देखते ही देखते जमीन में समा​​​ गए...

BCC News 24: BIG न्यूज़- देखते ही देखते जमीन में समा​​​ गए 5 युवक, देखें VIDEO.. पंक्चर की दुकान पर खड़े होकर कर रहे थे बात, बाइक भी ऊपर आ गिरी

जैसलमेर: नाले के ऊपर रखी पट्टी धंसने से पांच युवक नीचे दब गए। एक बाइक भी पांचों के ऊपर गिर गई। गनीमत रही कि नाला सूखा था। पांचों को केवल हल्की चोटें लगीं। इस हादसे का एक वीडियो भी सामने आया है। इसमें युवक बात करते-करते अचानक नाले में गिरते नजर आ रहे है। मामला जैसलमेर का है।

हादसे से पहले आपस में बातें करते लोग।

हादसे से पहले आपस में बातें करते लोग।

दरअसल, रेलवे स्टेशन से आगे बाबा बावड़ी में मुख्य सड़क पर श्रवण चौधरी की टायर पंक्चर की दुकान है। दुकान के बाहर से ही पुराना बरसाती नाला गुजरता है। नाले को ऊपर से पत्थर की पट्टियों से ढंका गया है। फिलहाल नाला सूखा है। दुकानदार के साथ दो युवक काम कर रहे थे।

इसी दौरान बोलेरो सवार दो युवक गाड़ी का पंक्चर सही करवाने आए। एक युवक बैठकर पंक्चर निकालने लगा। बाकी के चार लोग खड़े होकर बात करने लगे। नाले पर एक बाइक, टायर और अन्य औजार रखे थे। तभी अचानक नाले के ऊपर की पट्टी टूट गई। देखते ही देखते पांचों युवक बाइक सहित नाले में गिर गए। गनीमत रही कि नाला सूखा था, इसलिए हल्की चोट ही आई। युवक खुद ही नाले से बाहर आए और बाइक को निकाला।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular