Monday, May 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- गर्लफ्रेंड को धोखा देखर दूसरी से कर...

BCC News 24: CG न्यूज़- गर्लफ्रेंड को धोखा देखर दूसरी से कर रहा था शादी.. पता चला तो लड़की ने रुकवाई शादी, बोली-इसने मुझसे 3 साल तक रेप किया; गिरफ्तार

छत्तीसगढ़: जशपुर जिले में युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी ने उसे शादी का झांसा देकर पहली बार शारीरिक संबंध बनाया था। फिर यही कहकर उसने करीब 3 साल तक इसी तरह संबंध बनाया। बाद में दूसरी लड़की से शादी करने जा रहा था। इधर, जब इस बात की जानकारी पीड़िता को लग गई, तब उसने पहले आरोपी की शादी रुकवा दी। फिर पुलिस से भी इस बात की शिकायत कर दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को रेप के आरोप में गिरफ्तार किया है। मामला बागबहार थाना क्षेत्र का है।

इस केस में पीड़िता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। उसने बताया कि 2019 में वह जब अपने बुआ के घर गई थी, तब उसकी मुलाकात संजय नाग से हुई थी। मुलाकात के बाद संजय ने उसे प्रेम का इजहार किया। साथ ही यह भी कहा कि मैं तुमसे प्यार करता हूं। इसी बात में लड़की आ गई। इसके बाद संजय ने उससे संबंध बनाया था। बाद में कई बार उसने इसी तरह से शारीरिक संबंध बनाया।

बताया गया कि पीड़िता के मां-बाप भी युवक से शादी करने के लिए राजी थे। उन्होंने संजय से कहा था कि तुम अपने माता पिता को रिश्ते के लिए भेजो, तब संजय भी इस बात के लिए राजी थी। इस बीच संजय ने कुछ दिन पहले पीड़िता से बात करने से मना कर दिया। इसके बाद 9 मई को किसी और से शादी करने जा रहा था।

वहीं इस बात की जानकारी पीड़िता को लग गई, तब वह संजय के घर पहुंच गई और उसने शादी रुकवा दी। फिर पूरे मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई गई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular