Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- पार्क के पास युवती की अर्द्धनग्न लाश मिलने...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- पार्क के पास युवती की अर्द्धनग्न लाश मिलने से सनसनी.. दुष्कर्म के बाद हुई हत्या; पुलिस चौकी से 100 मीटर दूर मिला शव; जशपुर से आई थी काम करने

छत्तीसगढ़: जशपुर में रविवार को एक युवती का अर्द्धनग्न शव मिला है। आशंका है कि दुष्कर्म के बाद युवती की गला घोंटकर हत्या की गई है। युवती के गले में कपड़े का पट्‌टा बंधा हुआ था। वह शनिवार शाम ही घर से निकली थी। इसके बाद से उसका कुछ पता नहीं था। पुलिस को शव मणिपुर चौकी से महज 100 मीटर की दूरी पर मिला है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक, सेनेटरी पार्क के पास रविवार सुबह एक युवती का शव मिला। पार्क के गार्ड ने देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी थी। शव अर्द्धनग्न हालत में था। पुलिस को मौके पर शव के पास ही कुछ बिखरे हुए चावल, चश्मा और चप्पल बरामद हुई है। पुलिस ने शव की शिनाख्त के लिए डिटेल अन्य थानों में भिजवाई तो पहचान पहचान साहू पारा निवासी अमिता कुजूर के रूप में हुई।

मौके पर जांच करती पुलिस।

मौके पर जांच करती पुलिस।

पुलिस ने बताया कि अमिता जशपुर की रहने वाली थी। वह करीब 2 महीने पहले काम की तलाश में आई थी। यहीं साहू पारा में अपने एक रिश्तेदार के घर रहने लगी। बताया जा रहा है कि अमिता शनिवार शाम घर से निकली थी। इसके बाद नहीं लौटी। परिजनों ने काफी तलाश किया, पर पता नहीं चला। सुबह शव मिलने की जानकारी जब हुई तो परिजन उसकी शिनाख्त के लिए पहुंचे थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular